script

Neha Kakkar ने पति Rohanpreet से मांग ली उनकी पापर्टी, जाने क्या कहा नेहा ने

Published: Apr 02, 2022 12:40:05 pm

Submitted by:

Manisha Verma

नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग जगत में एक अलग ही मुक़ाम हासिल कर लिया हैं। नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन प्रीत के साथ अक्सर मज़ेदार वीडियो बनाया करती हैं। दोनों की हाल या वीडियो वायरल हो रही है जिसमें नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन प्रीत से हैरान करने वाली बात कह देती हैं।

neha kakkar demand property from husband rohanpreet singh viral video

neha kakkar demand property from husband rohanpreet singh viral video

सिंगिंग जगत में नेहा कक्कड़ ने एक बड़ा मुक़ाम हासिल कर लिया हैं। छोटी से जगह से आई हुई नेहा कक्कड़ ने बड़े ही मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई हैं। नेहा के गानों के चर्चे तो अक्सर होते रहते हैं लेकिन अब उनकी शादी के बाद उनकी मैरिड लाइफ़ भी सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं।
नेहा कक्कड़ अपने पति रोमन प्रीत के साथ अक्सर मज़ेदार वीडियो बनाती हैं और अपने फ़ैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया करती हैं। इसी बीच हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया हैं। जो लोगों को हैरान कर रहा हैं। इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में रोहन प्रीत अपनी वाइफ़ नेहा के लिए प्यारा सा गाना गाते दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ़ नेहा बदले में काफ़ी क़ीमत चीज़ें मांग लेती हैं।
बता दें कि यह हाल यह वीडियो लोग मनप्रीत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया हैं। जिसमें ये साफ़ देखा जा रहा है कि रोहन प्रीत अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ के लिए गाना गा रहे हैं। हम तो दिल दे चुके’ इतने में ही नेहा उनके गालों को खींचती है फिर कहती है कि अब अपनी प्रॉपर्टी भी दे दो। इतना सुनते ही रो मनप्रीत हैरान हो जाते हैं।
आपको बता दें कि यह एक रील है जिसको कपल ने अपने कार में रिकॉर्ड किया हैं। उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है उनका ये वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। फैंस लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो पर लाखों कमेंट्स आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो