script

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया नया टिकटॉक वीडियो, दिए ऐसे एक्सप्रेशंस, वीडियो हुआ वायरल, 20 लाख से अधिक लोगों ने देखा

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2019 12:12:37 pm

नेहा कक्कड़ के टिकटॉक वीडियो की धूम, अपने ही गाने पर एक्सप्रेशंस देते आईं नजर…..
 

neha kakkar

neha kakkar

बॉलीवुड की पॉपुलर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। भजन, र्कीतन और चौपाटी में गाकर नेहा ने यह मुकाम हासिल किया है। उनके गानों को बॉलीवुड को बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में उनका नया पंजाब सॉन्ग ‘सॉरी’ ( Sorry Song ) रिलीज हुआ है। ये गाने आते ही टिकटॉक पर वायरल हो गया। इस गाने पर कई लोगों ने अपने वीडियो बनाकर कर टिकटॉक ( Tick Tok Video ) पर शेयर किए हैं। जिन्हें देखकर नेहा भी अपने आपको नहीं रोक पाई और उन्होंने भी अपने ‘सॉरी’ सॉन्ग पर एक टिकटॉक वीडियो बनाकर शेयर किया है।

neha kakkar

नेहा ने ‘सॉरी’ सॉन्ग पर दिए क्यूट एक्सप्रेशंस
नेहा जो टिकटॉक ( Neha Kakkar TikTok ) वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है उसमें वह ब्लैक टी-शर्ट पहने ‘सॉरी’ सॉन्ग पर क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं। इसके साथ नेहा ने लिखा कि मेरे गाने ‘सॉरी’ सॉन्ग में इतने सारे टिकटॉक वीडियो देखकर मैं बहुत खुश हूं। लव यू ऑल। नेहा का ये टिकटॉक वीडियो उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। अब तक इस वीडियो को 20 लाख 51 हजार बार देखा जा चुका है।

neha kakkar

43 लाख से ज्यादा व्यूज
खास बात यह है कि नेहा कक्कड़ के ‘सॉरी’ सॉन्ग पर उनके पैरेंट्स में भी एक वीडियो बनाया था। इसमें उनके मम्मी-पापा बेहद ही क्यूट लग रहे थे। ये वीडियो नेहा के वीडियो से भी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इस पर 42 लाख 43 हजार से भी ज्यादा व्यूज हैं। नेहा ‘सॉरी’ सॉन्ग में पंजाबी सिंगर मनिंदर बुट्टर के साथ नजर आ रही हैं। इसमें वे उनसे नाराज हो जाते हैं और नेहा सॉरी कहते हुए उन्हें मनाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो