scriptNeha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की साथ में पहली लोड़ही, तस्वीरें हुईं वायरल | Neha Kakkar Rohanpreet Singh first Lohri together pictures went viral | Patrika News

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की साथ में पहली लोड़ही, तस्वीरें हुईं वायरल

Published: Jan 13, 2021 05:13:52 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने साथ में मनाई लोहड़ी
खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

neha_kakkar_1.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब दोनों ने लोहड़ी (Lohri) के खास मौके पर साथ में कुछ फोटोज़ फैंस के साथ शेयर की हैं।
Anushka Sharma और विराट कोहली ने पैपराजी से किया अनुरोध, बोले- हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं

दोनों के लिए इस बार की लोहड़ी काफी खास है क्योंकि शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की यह पहली लोहड़ी में है। नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों में नेहा ग्रीन और पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, रोहनप्रीत ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ है।
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, आज है नेहूप्रीत की पहली लोहड़ी। हैप्पी लोहड़ी हबी रोहनप्रीत सिंह। हैप्पी लोहड़ी सभी को। इसके बाद नेहा ने बताया कि उनका ये लुक उनकी दोस्त की शादी का है। नेहा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अब तक उनकी तस्वीरों पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस भी उन्हें कमेंट कर लोहड़ी की बधाई दे रहे हैं।
Disha Patani ने इस वर्कआउट वीडियो ने उड़ा दी फैंस की नींद, कियारा आडवाणी ने भी कुछ इस तरह किया रिएक्ट

neha_kakkar_rohanpreet_lohri.jpg
बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 26 अक्टूबर, 2020 को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थीं। दोनों की पहली मुलाकात नेहू दा व्याह गाने के दौरान हुई थी। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। नेहा ने कपिल शर्मा शो में बताया था कि रोहन ने जब उन्हें प्रपोज किया था तो उन्होंने रोहन से साफ कहा था कि उनकी उम्र अब शादी की हो गई है। इसलिए अब वह शादी करना चाहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो