scriptनेहा कक्कड़ ने इस शख्स को जड़ा जोरदार चांटा, वीडियो हो रहा वायरल | neha kakkar slap tiktok star riyaz in this funny video | Patrika News

नेहा कक्कड़ ने इस शख्स को जड़ा जोरदार चांटा, वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Mar 16, 2020 06:55:15 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इस वीडियो में नेहा के भाई टिकटॉक स्टार रियाज भी नजर आ रहे हैं। नेहा, रियाज के कान पकड़े नजर आती हैं। उसके बाद वह रियाज को चाटा जड़ देती हैं।

neha kakkar

neha kakkar

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नेहा आए दिन अपनी फोटो और वीडियो फैंस के लिए इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। सिंगर टिकटॉक पर भी वीडियो साझा करती हैं। वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ वीडियो बनाती है। हाल ही में नेहा का एक वीडियो सामने आया हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
neha kakkar
इस वीडियो में नेहा के भाई टिकटॉक स्टार रियाज भी नजर आ रहे हैं। नेहा, रियाज के कान पकड़े नजर आती हैं। उसके बाद वह रियाज को चाटा जड़ देती हैं। इसके बाद रियाज के साथ डांस करने लगती हैं। वीडियो में उनके भाई टोनी कक्कड़ और बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा भी नजर आ रही हैं। नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है और इसपर वे अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।
आपको बता दें कि पिछले महीने नेहा मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि बाद में साफ हो गया था कि उनकी यह शादी इंडियन आइडल की टीआरपी के लिए एक ड्रामा था। नेहा ने आदित्य के साथ एक वीडियो सॉन्ग भी बनाया है।
neha kakkar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो