scriptपब्लिसिटी के लिए इन सितारों ने दिखाया लव एंगल तो किसी ने फ्लॉन्ट किया फेक बेबी बंप | neha kakkar to rakhi sawant these celebrities did a publicity stunt | Patrika News
बॉलीवुड

पब्लिसिटी के लिए इन सितारों ने दिखाया लव एंगल तो किसी ने फ्लॉन्ट किया फेक बेबी बंप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों का पब्लिसिटी स्टंट करना कोई नई बात नहीं हैं। शॉर्टकट में किसे पॉपुलैरिटी नहीं चाहिए होती हैं। हालांकि अब उन्हें पॉपुलैरिटी के चक्कर में कई बार कंट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं।

Feb 12, 2022 / 01:12 pm

Manisha Verma

neha kakkar to rakhi sawant these celebrities did a publicity stunt

neha kakkar to rakhi sawant these celebrities did a publicity stunt

बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रिटीज़ है जो थोड़ी सी पब्लिसिटी पाने के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उन्हें कंट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ गया। आज हमें इस स्टोरी मैं आपको कई ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने फ़ेमस होने के लिए पब्लिसिटी स्टंट का सहारा लिया हैं। चलिए देखते हैं कौन कौन से सेलिब्रिटीज़ इस लिस्ट में हैं।
देबोलिना भट्टाचार्जी

TV सीरियल और बिग बॉस से फ़ेमस हुई देबोलिना और उनके ऑन स्क्रीन देवर विशाल सिंह की सगाई की ख़बर आई थी। लेकिन बाद में देबोलिना ने इस बारे में सफ़ाई देते हुए यह कहा था कि- यह सिर्फ़ एक प्रैंक था जो कि म्यूज़िक एलबम से जुड़ा हुआ हैं। उनका यह पब्लिसिटी सोशल मीडिया यूज़र्ज़ को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और वह तुरंत ट्रॉल होने लगी।
develeena.jpg
नेहा कक्कड़

हिन्दी फ़िल्म जगत की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत ने शादी के बाद एक म्यूज़िक एल्बम बनाया था। जिसमें नेहा का बेबी बंप के साथ दिख रही थी। लोग यह सोच रहे थे कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। लेकिन बाद में यह पता चला कि ये उनके आने वाले म्यूज़िक वीडियो का प्रमोशन हैं। उस वक़्त नेहा को यूज़र्ज़ ने काफ़ी ज़्यादा खरी खोटी सुनाया था।
neha_1.jpg
आदित्य नारायण

नेहा ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए एक और हरकत की थी। दरअसल इंडियन आइडल 11 के सेट पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने एक दूसरे को प्रपोज़ किया था। जिसके बाद फ़ैंस अंदाज़ा लगा रहे थे कि कपल्स एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। काफ़ी लंबे समय तक इनके रिश्तों को लेकर कन्फ्यूजन बना रहा, बाद में पता चला कि ये TRP के लिए किया गया था।
neha_kakkar.jpg
जसलीन मोथारू
‘बिग बॉस 12’ में अनूप जलोटा और जसलीन मठारू एक कपल के तौर पर ‘बिग बॉस 12’ में एंट्री ली थी। जसलीन ने अनूप जलोटा से संगीत सिखा था।शो के दौरान उन्होंने बताया था कि वह दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन शो से बाहर आते ही उनका रिश्ता भी ख़त्म हो गया। शो से बाहर आते ही दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर ख़ुलासा किया कि यह सिर्फ़ शो के लिए था।
jasleen.jpg
राखी सावंत
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर पब्लिसिटी स्टंट करते दिख जाती हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत का शो ‘ राखी का स्वयंवर’ TV के फेक शो में से एक था। शो में राखी ने NRI इलेश से शादी की लेकिन कुछ महीनों में ही अपने रिश्ते को ख़त्म कर दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / पब्लिसिटी के लिए इन सितारों ने दिखाया लव एंगल तो किसी ने फ्लॉन्ट किया फेक बेबी बंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो