scriptनील को एक्शन के दम पर मिला “गेम ऑफ थ्रॉन्स” का ऑफर | Neil got American tv show offer beacause of his action sequences | Patrika News

नील को एक्शन के दम पर मिला “गेम ऑफ थ्रॉन्स” का ऑफर

Published: Nov 05, 2015 01:51:00 pm

नील ने एक महीने तलवारबाजी की ट्रेनिंग ली,फिल्म के क्लाइमेक्स शूट से इम्प्रेस होकर ग्रेग ने उन्हें “गेम ऑफ थ्रॉन्स” का ऑफर दिया।

neil

neil

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स का हॉलीवुड की तरफ रूख बढ़ता जा रहा है। खासकर अमेरिकन टीवी शो के लिए तो बॉलीवुड एक्टर्स की डिमांड बढ़ती जा रही है। अनिल कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश को अमरीकन टीवी सीरीज “गेम ऑफ थ्रॉन्स” का ऑफर मिला है।

नील को यह ऑफर उनकी अपकमिंग मूवी “प्रेम रतन धन पायो” के रोल के दम पर मिला है। एक अंग्रेजी अखबार में दिए इंटरव्यू में नील ने बताया कि उन्होंने फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” में काफी एक्शन सीक्वेंस किए है और यह सारे फाइटिंग सीन फेमस एक्शन डायरेक्टर ग्रेग पॉवेल द्धारा निर्देशित किए गए है।वे इस अमरीकन टीवी शो के स्टंट डायरेक्टर भी है और उन्होंने मेरी मेहनत देखकर मुझे यह शो ऑफर किया।

दरअसल, नील ने दीपावली पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में एक्शन के लिए ग्रेग से तलवारबाजी सीखी। इसके लिए उन्होंने करीब एक महीने की ट्रेनिंग ली और फिल्म के क्लाइमेक्स शूट पर नील के काम से इम्प्रेस होकर ग्रेग ने उन्हें “गेम ऑफ थ्रॉन्स” का ऑफर दे दिया।

नील ने बताया कि वे इस शो को लेकर बहुत एक्साइटेड है और शो की प्रोडक्शन टीम इस महीने के अंत में नील से फाइनल बातचीत करेगी।इस शो के लिए नील न्यूड सीन्स देने को भी तैयार है उन्होंने कहा कि ऎसा करना उनके लिए नया नहीं होगा। वे पहले भी फिल्म “जेल” में न्यूड सीन दे चुके है। अगर कैरेक्टर की डिमांड होगी तो उन्हें ऎसे सीन्स देने में कोई परेशानी नहीं होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो