scriptकबीर सिंह के बाद एक और धमाका, कियारा मासूम लड़की के बाद बनेंगी रॉकस्टार | Netflix's next web series will see Kiara Advani | Patrika News

कबीर सिंह के बाद एक और धमाका, कियारा मासूम लड़की के बाद बनेंगी रॉकस्टार

locationमुंबईPublished: Jun 26, 2019 02:24:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर कियारा का न्यू लुक शेयर किया है जिसमें वे ….

Kiara Advani Wants Deepika Padukone As Her Lesbian Partner

Kiara Advani Wants Deepika Padukone As Her Lesbian Partner

अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने एक्ट्रेस ने एक मासूम सी लड़की का रोल प्ले किया। कियारा जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनका नया लुक देखकर आप भी चौंक जाएंगे।
Kiara Advani
फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने ट्विटर पर कियारा का न्यू लुक शेयर किया है जिसमें वे बेहद बिंदास लड़की के रूप में नजर आ रही हैं। फिल्म मेकर करण जौहर की नई वेब शो प्रोडक्शन कंपनी धर्मेटिक का पहला वेब शो ‘गिल्टी’ नेटफ्लिक्स की पार्टनरशिप के साथ जल्द ही रिलीज होगा। हाल ही में इसका पहला लुक सामने आया है।
‘गिल्टी’ में कियारा लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगी और उनका ही लुक कुछ समय पहले सामने आया है। फिल्म ‘गिल्टी’ इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफिल्क्स इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर कियारा के पहले लुक को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘We’re buzzing to announce that @Advani_Kiara will return to Netflix in a new movie called guilty produced by Dharmatic a karanjohar company. Okay, the buzzing has intensified. Who has the remote’?.
Kiara Advani
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो