scriptजब ‘दिलबर, दिलबर…’ सॉन्ग पर थिरकनें लगी ये नई लड़की, वीडियो हुआ वायरल | new dance video viral on song dibar dilbar... | Patrika News

जब ‘दिलबर, दिलबर…’ सॉन्ग पर थिरकनें लगी ये नई लड़की, वीडियो हुआ वायरल

Published: Jul 12, 2018 06:15:26 pm

‘दिलबर,दिलबर…’ गाने पर कनिष्का नाम की लड़की ने अपनी घर की छत पर डांस किया है और वीडियो में काफी अच्छी कमर हिलाते हुए नजर भी आ रही हैं।

dilbar dilbar

dilbar dilbar

डायरेक्टर मिलाप जावेरी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का बीते दिनों पहला गाना ‘दिलबर, दिलबर…’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है और इस मूवी के इस वीडियो को फैंस पसंद भी कर रहे हैं। दरअसल इस मूवी के ‘दिलबर, दिलबर…’ सॉन्ग पर एक नई डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है और इसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही हाल ही में अभी ‘सत्यमेव जयते’ का ही दूसरा गाना ‘पानियों सा…’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इसे भी फैंस का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है।

इस पाकिस्तानी लड़के का मॉल में ‘लॉन्ग लाची’ सॉन्ग पर डांस का वीडियो वायरल

 

 

कनिष्का नाम की लड़की का है वीडियो

जॉन अब्राहम की इस फिल्म के गाने ‘दिलबर,दिलबर…’ पर कनिष्का नाम की लड़की ने अपनी घर की छत पर डांस किया है और वीडियो में काफी अच्छी कमर हिलाते हुए नजर भी आ रही हैं। बता दें कि कनिष्‍का एक डांसर हैं और अक्‍सर वह सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसे में इस नए गाने पर कनिष्‍का के डांस को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

फिल्म सत्यमेव जयते के गाने ‘दिलबर, दिलबर…’ को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि यह गाना चार्टबीट पर टॉप लिस्ट में शामिल हो गया है। साथ ही इस गाने पर बॉलीवुड की एक्‍ट्रेस और मॉडल नोरा फतेही ने जबरदस्त डांस किया है। गौरतलब है कि नोहा एक फेमस बेली डांसर हैं जिसका जादू उन्होंने अपने डांस में दिखाया है।

मूवी ‘सिर्फ तुम’ का है फेमस गाना

‘सत्यमेव जयते’ का यह गाना साल 1999 में आई अभिनेता संजय कपूर की फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ का फेमस गीत है। जिसपर अभिनेत्री सुष्मिता सेन संजय के साथ थिरकती हुई नजर आई थीं। ‘सिर्फ तुम’ के इस गाने को सिंगर अल्‍का याग्नीक ने अपनी सुरीली आवाज दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो