New Song: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मूवी 'खाली पीली' का नया गाना रिलीज

By: पवन राणा
| Published: 08 Sep 2020, 01:00 AM IST
New Song: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मूवी 'खाली पीली' का नया गाना रिलीज
New Song: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की मूवी 'खाली पीली' का नया गाना रिलीज

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, इस गाने में ईशान ( Ishaan Khattar ) और अनन्या ( Ananya Panday )के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इस गाने को संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है।

मुंबई। अभिनेता ईशान खट्टर ( Ishaan Khattar ) और अभिनेत्री अनन्या पांडे ( Ananya Panday ) की आने वाली फिल्म 'खाली-पीली' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। अमरीकन सिंगर बियोंसे के नाम पर बने इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है।

इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है। इस गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है। सर्कस की थीम पर शूट इस गाने में रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है। फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, इस गाने में ईशान और अनन्या के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इस गाने को संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है।

 

खाली-पीली फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा हैं। यह फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को जी के नए प्लेटफार्म – जी प्लेक्स पर रिलीज होगी।

ईशान खट्टर ने एक इंटरव्यू में कहा कि अभिनेता के तौर पर निरंतर अपना विकास करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। उनका कहना है कि उनकी चाह हर किरदार में अपना सबकुछ लुटा देने की है। मुझे नहीं पता कि मैंने खुद में विकास होते हुए देखा है या नहीं, मैं बस निरंतर प्रयास करता रहता हूं। मेरी चाह हर किरदार में अपना सब कुछ लुटाने की है, ताकि उस दुनिया में मैं पूरी तरह से खो जाऊं और अपने चरित्र के साथ न्याय कर सकूं।

वह कहते हैं, मेरे लिए हर फिल्म में काम करने का अनुभव भिन्न रहा है। हर किरदार, हर फिल्म एक-दूसरे से अलग रही है इसलिए मुझे काम करने में काफी मजा आया है। मुझे यह भिन्नता काफी पसंद आई है। मैं आने वाले समय में भी इसे जारी रखना चाहता हूं। करियर में शुरू की दो फिल्में करने के बाद एक लंबा ब्रेक था। मैंने एक साल के भीतर बारी-बारी से इन फिल्मों की शूटिंग पूरी की।

उन्होंने आगे बताया, इसके बाद मैं किसी ऐसी फिल्म में शामिल नहीं हुआ जिसके लिए एक से डेढ साल देने की जरूरत पड़े। अपने मन मुताबिक कहानी के लिए मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ गया। ईशान ने कहा कि उन्होंने 'ए सूटेबल बॉय' को एक ही शेड्यूल में पूरा करने में कामयाब रहे और फिर 'खाली पीली' में काम शुरू किया। ईशान के पास अभी तीन फिल्में हैं – एक्शन फिल्म 'खाली पीली', हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'पिप्पा'।

Ishaan Khattar