scriptपंजाबी गाने पर कुछ इस तरह झूमते नजर आए ‘निक जोनास’, लाखों बार देखा गया VIRAL VIDEO | Nick Jonas Dancing on Khadke Glassy - Jabariya Jodi, Video viral | Patrika News

पंजाबी गाने पर कुछ इस तरह झूमते नजर आए ‘निक जोनास’, लाखों बार देखा गया VIRAL VIDEO

locationमुंबईPublished: Oct 14, 2019 02:02:34 pm

Submitted by:

rohit sharma

Nick Jonas Dancing Video : Bollywood Actress प्रियंका चोपड़ा के पति निक शादी के बाद से ही यहां लगातार सुर्खियों में हैं। विदेशी मूल के निक का कूल अंदाज हर किसी को पसंद है। हाल ही में Nick Jonas की एक वीडियो पंजाबी गाने पर डांस करते हुए Social Media पर Viral हो रही है।

nick jonas
Bollywood-Hollywood में अपना जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) के पति निक शादी के बाद से ही यहां लगातार सुर्खियों में हैं। विदेशी मूल के निक का कूल अंदाज हर किसी को पसंद है। हाल ही में निक जोनास ( Nick Jonas ) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
pri_5106845_835x547-m.jpg
वीडियो में निक डांस करते दिख रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे ये आम बात है, लेकिन ऐसा नहीं है। निक जिस गाने पर डांस कर रहे हैं वो गाना एक दम खास और देसी है और सबसे खास बात यह कि निक का डांसिंग अंदाज..यह भी बिल्कुल निराला है।
View this post on Instagram

Love this show and love you guys. All smiles.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

वीडियो में निक फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का गाना ‘खड़के ग्लासी’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। पंजाबी गाने पर डांस करते हुए निक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है।
बता दें, निक ने डांस का यह वीडियो पहले अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर किया था। तब से ही यह वायरल होना शुरू हुआ था।
वहीं, अब परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) ने भी यह वीडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उसके बाद यह गाना और भी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है और 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो