प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' को देखकर निक जोनस रो पड़े, लिखा ये भावुक पोस्ट
Sunita Adhikari
Publish: Oct, 09 2019 03:25:35 (IST)
प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' को देखकर निक जोनस रो पड़े, लिखा ये भावुक पोस्ट

  • तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
  • फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' 11 अक्तूबर को रिलीज हो रही है। इस मौके पर प्रियंका के पति निक जोनस इस फिल्म पर अपनी कोई प्रतिक्रिया न दें ऐसा तो हो ही नहीं सकता, क्योंकि ये सभी जानते हैं कि निक प्रियंका को बेदह प्यार करते हैं और उनके हर काम को पूरा सपोर्ट करते हैं। ऐसे में निक का इस फिल्म के लिए बड़ा रिएक्शन सामने आया है।

निक जोनस ने फिल्म देखने के बाद प्रियंका की तारीफों के पुल बांधे हैं और उनके लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। निक ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः 'इस फिल्म ने मेरे दिल को कई मायनों में छुआ है। फिल्म की कहानी बोल्ड और ब्यूटीफुल है, और इस कहानी को डायरेक्टर शोनाली बोस और सभी कलाकारों ने बेहतरीन ढंग से पेश किया है। प्रियंका चोपड़ा मुझे बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर आपके काम पर गर्व है। तुमने मुझे हंसाया और रुलाया, और मुझे पता है कि आप इस फिल्म के जरिये कई लोगों की जिंदगी पर असर डालने वाली हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। 'स्काइ इज पिंक' की पूरी टीम को बधाई। तुम्हें गर्व होना चाहिए। हर किसी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।'

निक हमेशा ही प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते आए हैं। बता दें कि 'द स्काइ इज पिंक' को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है, प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगी।