NIKYANKA WEDDING: निक के भाई जो जोनस ने खोला राज, बताया किस परिवार ने जीती संगीत सेरेमनी
Amit Kumar Singh
Publish: Dec, 07 2018 05:59:37 (IST)
NIKYANKA WEDDING: निक के भाई जो जोनस ने खोला राज, बताया किस परिवार ने जीती संगीत सेरेमनी

हाल ही में एक शो में पहुंचे निक जोनस के भाई जो जोनस ने पूरे समारोह से जुड़ी अपनी यादें साझा की।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। 'देसी गर्ल' ने अमरीकन सिंगर निक जोनस से उम्मेद भवन में 1 दिसंबर को कैथेलिक रीति रिवाजों से तो वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाजों से शादी की। इस शाही शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। वहीं समारोह में संगीत सेरेमनी की भी काफी चर्चा रही। अभिनेत्री की ओऱ से साझा की तस्वीरों में चोपड़ा और जोनस परिवार जश्न के रंग में सराबोर नजर आया। हाल ही में एक शो में पहुंचे निक जोनस के भाई जो जोनस ने पूरे समारोह से जुड़ी अपनी यादें साझा की।

 

NIKYANKA WEDDING:

इस परिवार ने जीती सेरेमनी
एक अमरीकन शो में पहुंचे जो जोनस ने कहा कि दुल्हन के करीबी परफॉर्मेंस संगीत सेरेमनी में उनके परिवार से कहीं बेहतर रही। उन्होंने कहा, 'निक-प्रियंका की शादी बेमिसाल रही। यह मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत शादियों में से एक है। इसका हिस्सा बनना एक सपने जैसा रहा।' जो ने कहा, 'एक बार तो मैं जैसे सुन्न ही हो गया। मैं भावनाओं से पूरी तरह से भर गया था। निक मेरे भाई के साथ-साथ दोस्त भी है और उन्हें अपनी ड्रीम गर्ल से शादी करता देख मैं काफी ईमोशनल हो गया।'

NIKYANKA WEDDING:

हाल ही में दिया रिसेप्शन
बता दें कि प्रियंका -निक ने हाल ही में दिल्ली में अपने शादी का रिसेप्शन दिया। इस समारोह का हिस्सा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी रहे।