scriptकंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आई्ं निर्भया की मां आशा, कहा- मैं महान नहीं बनना चाहती हूं | nirbhaya mother asha devi supports kangana ranaut statement on indira | Patrika News

कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आई्ं निर्भया की मां आशा, कहा- मैं महान नहीं बनना चाहती हूं

Published: Jan 23, 2020 02:31:52 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में उतरीं निर्भया की मां
कहा- मैं मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती हूं
कंगना ने इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) पर दिया था बयान

sholekan.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जहां एक तरफ निर्भया गैंगरेप के दोषियों के हक में खड़ी वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) पर अपना गुस्सा निकाल रही हैं वहीं अब उनके सपोर्ट में निर्भया की मां सामने आ गई हैं। कंगना ने कहा था कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए। वो औरतें ही ऐसा सोचती हैं, जिनको खूनी और वहशियों पर प्यार आता है। अब निर्भया की मां ने बड़ी बात बोल दी है।

promote-upcoming-actress-kangana-ranaut-conference-press_f8aa84b6-3b8b-11ea-bfbd-f812f33ac46f.jpg

निर्भया की मां आशा देवी ने कहा- मैं मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती हूं। ये लोग ह्रयूमन राइट्स के नाम पर सिर्फ बिजनेस करते हैं और अपराधियों को बचाते हैं। आशा देवी का साफ मतलब है कि वो मां हैं और दोषियों को माफ करके महान नहीं बनना चाहती। गौरतलब हो कि आशा देवी ने दिल्ली की एक अदालत में दोषियों को जल्द फांसी दिए जाने की याचिका दायर की थी जिसके बाद ही कोर्ट द्वारा डेथ वारंट जारी किया था।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सामाजिक मुद्दों पर बोलने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कहा था- ऐसे लोगों को बीच चौराहें में फांसी देनी चाहिए। एक नाबालिग दोषी जब रेप कर सकता है तो उसे नाबालिग कैसे बताया जा सकता है। इतने सालों से वो मां संघर्ष कर रही है। पिताजी परेशान हैं। पूरी फैमली की क्या हालत हुई होगी किसी ने सोचा है। ये कैसा समाज है। मुझे तो नहीं लगता कि ऐसे लोगों को चुपचाप मार देना चाहिए। ऐसे मारने का क्या फायदा जब आप उदाहरण ही ना बना पाए। बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां को सुझाव दिया था कि वो दोषियों को माफ कर दें जिसके बाद उन्होंने कहा कि इंदिरा की ऐसा बोलने की हिम्मत कैसे हुई?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो