फिर सुर्खियों में डायरेक्टर नितेश तिवारी का प्रोजेक्ट 'रामायण', 'राम' के किरदार को लेकर ऋतिक ने किया बड़ा खुलासा
rohit sharma
| Updated: 23 Sep 2019, 03:49:52 PM (IST)
फिर सुर्खियों में डायरेक्टर नितेश तिवारी का प्रोजेक्ट 'रामायण', 'राम' के किरदार को लेकर ऋतिक ने किया बड़ा खुलासा

Ramayan Film Cast, Director, Actor, Budget News in Hindi : Director Nitesh Tiwari का प्रोजेक्ट Film Ramayan एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म के बजट के बाद Casting को लेकर लगाए जा रहे कयास पर विराम लग गया है। चर्चा थी कि फिल्म रामायण में राम और सीता के रूप में Hrithik Roshan और Deepika Padukone नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डायरेक्टर नितेश तिवारी ( Nitesh Tiwari ) का प्रोजेक्ट 'रामायण' ( Film Ramayan ) एक बार फिर चर्चा में है। फिल्म के बजट के बाद कास्टिंग को लेकर लगाए जा रहे कयास पर विराम लग गया है। 'दंगल' और 'छिछोरे' ( Chhichhore ) जैसी सुपरहिट फिल्मों ( Super Hit Bollywood Movies ) के बाद अब डायरेक्टर नितेश तिवारी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म रामायण बनाने जा रहे हैं।

hrithik-and-deepika-thug-1455866633_835x547.jpg

ऐसे में फिल्म की कास्टिंग ( Ramayan Casting ) को लेकर सुर्खियां तेज थी। बॉलीवुड सूत्रों का हवाला मानें या फिर फैंस के बीच चर्चा थी कि फिल्म रामायण में राम और सीता के रूप में बॉलीवुड के दो बड़े कलाकार ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) नजर आ सकते हैं। 'रावण' की कास्टिंग को लेकर भी अटकलें थी कि ये किरदार बाहुबली एक्टर प्रभास ये रोल निभा सकते हैं।

ramayan

फिलहाल अभिनेता ऋतिक रोशन ने इन सब अटकलों पर विराम लगाया है। एक प्रमोशन के दौरान अफवाहों के दौर को खत्म करते हुए ऋतिक ने कहा कि 'नहीं, मुझे अभी तक फिल्म या उससे जुड़े किसी किरदार के लिए कोई ऑफर नहीं मिला है, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मुझे इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

वहीं, उन्होंने फिल्म के मुख्य किरदार 'राम' की भूमिका को लेकर कहा कि 'हर किरदार का फिल्म में अपना विशिष्ट गुण होता है। लेकिन राम का किरदार निभाना बहुत ही दिलचस्प है। मालूम हो कि ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वॉर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वॉर 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हो रही है।

nitesh.png

इधर, प्रोजेक्ट के डायरेक्टर नितेश तिवारी का कहना है कि उन्होंने अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर सोचना शुरू नहीं किया है, वे जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

फिल्म को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये मूवी लगभग 600 करोड़ में बनेगी और भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होगी। साथ ही फिल्म को हिंदी भाषा के साथ ही तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा।

Show More