scriptदत्तो, क्वीन जैसे किरदार मेरे अलावा कोई नहीं कर सकता :कंगना   | No one could have played Datto and queen better than me: Kangana Ranaut | Patrika News

दत्तो, क्वीन जैसे किरदार मेरे अलावा कोई नहीं कर सकता :कंगना  

Published: Sep 12, 2015 02:33:00 pm

कंगना रनौत को उनकी फिल्म क्वीन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है, वे लगातार सुपरहिट फिल्में देती जा रही हैं

kangna ranaut

kangna ranaut

मुंबई। इन दिनों कंगना के सितारे बुलंदी छु रहे हैं वे लगातार एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रही हैं जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है। हाल ही में कंगना ने अपने किरदार को लेकर कहा है कि क्वीन और दत्तो का किरदार उनके अलावा कोई अभिनेत्री नहीं निभा सकती। 

कंगना रनौत की इस वर्ष फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स प्रदर्शित हुयी है। फिल्म में कंगना ने दत्तो का किरदार निभाया था। वहीं फिल्म क्वीन के लिए कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। 

कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में कोई ऎसी अभिनेत्री नहीं है जो पर्दे पर दत्तो और क्वीन का किरदार निभा सके। कंगना ने फिल्म क्वीन से सुर्खियां तो बटोरी ही थी इस साल फिर उन्होंने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से दर्शकों को हैरान कर दिया।

इस फिल्म में उन्होंने दोहरा किरदार निभाया था। एक किरदार शादीशुदा तनु को तो दूसरा हरियाणवी एथलीट दत्तो का। बॉलीवुड हस्तियों ने भी उनके दत्तों के किरदार की तारीफ की। इसके बाद कई बड़े डायरेक्टर्स ने कंगना से अपनी फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया लेकिन कंगना बहुत ही सावधानी से फिल्मों का चुनाव कर रही हैं। कंगना ने फिल्म सुल्तान में काम करने से मना कर दिया। कंगना की अगली फिल्म कट्टी बट्टी 18 सितंबर को रिलीज हो रही है जिसमें उनके अपोजिट इमरान खान काम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो