scriptगुलाम अली के शो को राजनीति से दूर रखा जाएः सलमान खान | No Political Agenda in Ghulam Ali Issue: Salman Khan | Patrika News

गुलाम अली के शो को राजनीति से दूर रखा जाएः सलमान खान

Published: Nov 06, 2015 11:33:00 am

सलमान खान का कहना है कि उन्हें पाकिस्तानी गायक गुलाम अली द्वारा भारत में अपने तय कार्यक्रम रद्द करने के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं दिखाई देता है

Salman Khan

Salman Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबंग सलमान खान का कहना है कि उन्हें पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली द्वारा भारत में अपने तय कार्यक्रम रद्द करने के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं दिखाई देता।

गुलाम अली के कार्यक्रम रद्द करने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “”मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई राजनीतिक एजेंडा है। यह कोई राजनीतिक बात नहीं है। मुझे नहीं लगता कि कला और संस्कृति को इन सब में शामिल करना चाहिए।””

सलमान ने कहा, “”यह कला है। इसकी कोई सीमा नहीं है। आप जिंदगी चैनल के कार्यक्रम देखें। सभी उन्हें पसंद करते हैं, यहां तक कि मेरी मां भी उन्हें देखना पसंद करती हैं। कला की सराहना की जानी चाहिए।””

अपने प्रचलित गीत “चुपके चुपके रात दिन” के साथ भारतीय सिनेमा में कदम रखने वाले गुलाम अली ने यह कहते हुए देश में अपने सभी तय कार्यक्रम रद्द कर दिए कि वह तब तक भारत नहीं लौटेंगे, जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती। बता दें कि शिवसेना से मिली धमकी के बाद गुलाम अली को मुंबई और पुणे में प्रस्तुति देने से रोक दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो