संदीप सिंह पर गहराया शक, सुशांत के परिवारिक वकील ने कहा- उसे कोई नहीं जानता, मौका देखकर वह अंतिम संस्कार...

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Aug 2020, 01:28 PM IST
संदीप सिंह पर गहराया शक, सुशांत के परिवारिक वकील ने कहा- उसे कोई नहीं जानता, मौका देखकर वह अंतिम संस्कार...
Sandip Ssingh

  • दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर सीबीआई तेजी से जांच कर रही है। सीबीआई लगातार सुशांत की मौत के वक्त घर में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है।

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर सीबीआई तेजी से जांच कर रही है। सीबीआई लगातार सुशांत की मौत के वक्त घर में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। इसमें सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani), दीपेश सावंत और कुक नीरज शामिल है। खबरों के मुताबिक तीनों के बयानों में विरोधाभास है। वहीं, सीबीआई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके पिता को भी आज समन भेज सकती है। इस बीच सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने संदीप सिंह को लेकर अपनी बात कही है।

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में विकाल सिंह (Vikas Singh) ने कहा कि संदीप सिंह (Sandip Ssingh) को सुशांत के परिवार में से कोई नहीं जानता है। वह पता नहीं कैसे अंतिम संस्कार की जिम्मेदारी उठाने के लिए वहां पर आ गया। विकास सिंह कहना है कि ऐसा लगता है सुशांत की मौत से उनकी बहन मीतू सिंह टूट गई होंगी और उनकी हालत देखकर संदीप सिंह को मौका मिल गया होगा। विकास सिंह ने आगे कहा कि सुशांत का शव देखकर मीतू सिंह काफी परेशान हो गई थीं और वो कमरे में लेटने चली गई थीं। इसी मौके का फायदा उठाकर संदीप सिंह ने सब कुछ अपने हाथ में ले लिया।

विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार में उसे कोई नहीं जानता। उस वक्त वह वहां कैसे आया और अचानक वह सब कुछ संभालने लगा। जबकि परिवार के आने तक सिद्धार्थ पिठानी को सबकुछ संभाला चाहिए था लेकिन वह उस वक्त कहीं नहीं दिखा।

आपको बता दें कि संदीप सिंह पर सुशांत की मौत वाले दिन कूपर अस्पताल में मौजूद सुरजीत सिंह राठौर नाम के शख्स ने बताया था कि पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में संदीप सिंह का व्यवहार काफी संदिग्ध लग रहा था। सुरजीन ने तो यह तक कह दिया था कि संदीप सिंह कातिल है। सुरजीत ने बताया था कि संदीप ने मुंबई पुलिस से कहकर उन्हें हॉस्पिटल से बाहर निकलवाया था। वह एम्बुलेंस में सुशांत का शव लेकर अस्पताल गया था और उसने पुलिस ऑफिसर्स को थम्स अप का साइन भी दिखाया था।