Noida 'LIKE' Scam: सनी लियोनी का आया नाम, हो सकती है पूछताछ!
Dilip Chaturvedi
Publish: Feb, 08 2017 12:50:00 (IST)
Noida 'LIKE' Scam: सनी लियोनी का आया नाम, हो सकती है पूछताछ!

ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया था और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को बुलाया था...

मुंबई। बेशक सनी लियोनी इन दिनों हसबैंड के साथ कश्मीर की वादियों में एंजॉय कर रही हैं, लेकिन उनके लिए एक बुरी खबर यह है कि नोएडा के लाइक घोटला मामले में उनका नाम सामने आया है। दरअसल, मामला Social प्लेटफॉर्म का है और सारा खेल लाइक को लेकर हुआ है। ऐसे में आरोपी अनुभव मित्तल  के साथ सनी की मौजूदगी से कई सारे सवाल खड़ होते हैं। हम आपको बता दें कि नोएडा के लाइक घोटाला मामले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा के क्राउन प्लाजा होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की। इसी होटल में घोटाले के मुख्य आरोपी अनुभव मित्तल ने अपने ई-कॉमर्स पोर्टल लॉन्च के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया था और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को बुलाया था। यह आयोजन पिछले साल 29 नवंबर को किया गया था।



sunny


एसटीएफ के डीएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया, 'प्राइज चिट्स एंड मनी सर्कुलेशन स्कीम्स एक्ट, 1978 इस तरह की स्कीम के प्रचार को प्रतिबंधित करता है। हमें इस प्रमोशनल इवेंट में एक्ट्रेस के आने के सबूत और तस्वीरें मिली हैं। जांच के दौरान यदि जरूरत महसूस हुई, तो सनी लियोनी से पूछताछ भी की जा सकती है।'


गौरतलब है कि अनुभव मित्तल की सनी और एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ एक कार्यक्रम की तस्वीरें सामने आई हैं। पुलिस का कहना है कि ये तस्वीरें एक बर्थडे पार्टी की हैं और इसका मामले की जांच से कोई संबंध नहीं है, जबकि कुछ रिपोट्र्स से यह खुलासा हुआ है कि इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए सनी, अमीषा को पैसे दिए गए थे।


बहरहाल,  इस घोटाले से सनी लियोनी का क्या लेना देना है, यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन यह भी सच है कि सनी एक सेलेब हैं और वो वहीं जाएंगी, जहां उन्हैं बुलाया जाएगा, पैसा दिया जाएगा। लेकिन देखना यह है कि स्पेशल टास्क फोर्स इस मामले में सनी को किस रूप में लेती है।