scriptक्लीनिंग कैंपेन में Ex-बॉयफ्रेंड को देख भाग निकली नोरा फतेही, बीच की कर रही थीं सफाई | noora fatehi rans away after seeing ex boyfriend angad bedi coming | Patrika News

क्लीनिंग कैंपेन में Ex-बॉयफ्रेंड को देख भाग निकली नोरा फतेही, बीच की कर रही थीं सफाई

locationमुंबईPublished: Sep 01, 2019 11:37:51 am

हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही भी माहिम बीच में साफ-सफाई में हाथ बंटाती हुई नजर आई थी। इस दौरान वहां अंगद बेदी पहुंचे तो नोरा फतेही वहां अचानक गायब हो गई…Angad Bedi and Neha Dhupia joined Sussanne Khan and Nora Fatehi in cleaning up Mumbai’s Mahim Beach…

क्लीनिंग कैंपेन में Ex-बॉयफ्रेंड को देख भाग निकलीं नोरा फतेही, बीच की कर रही थीं सफाई

क्लीनिंग कैंपेन में Ex-बॉयफ्रेंड को देख भाग निकलीं नोरा फतेही, बीच की कर रही थीं सफाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच, दोस्ती, प्यार, रिलेशनशिप और ब्रेकअप होना आम बात हो चली है। बहुत कम कपल ऐसे हैं जो अपने पहले प्यार को शादी में बदल पाए हैं। खैर कोई बात नहीं ये सब जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं। इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स सोशल कैंपेन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) भी माहिम बीच में साफ-सफाई में हाथ बंटाती हुई नजर आई थी। इस दौरान वहां अंगद बेदी पहुंचे तो नोरा फतेही वहां अचानक गायब हो गई। कारण बताया जा रहा है कि नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) और अंगद बेदी ( Angad Bedi ) पहले एक-दूसरे के प्यार में थे। इसलिए अंगद बेदी को देखकर नोरा वहां से भाग निकलीं।

Nora Fatehi

नेहा के साथ पहुंचे थे अंगद बेदी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा माहिम बीच के सफाई अभियान में शामिल हुई थीं। इस दौरान अंगद बेदी और उनकी वाइफ नेहा धूपिया भी इस प्रोग्राम में पहुंचे थे। नोरा को जब पता चला कि अंगद वहां पहुंच गए हैं, वह ऑर्गेनाइजर को बिना बताए इवेंट से चली गई हैं। माहिम बीच की सफाई का अभियान केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर और उनकी वाइफ प्रज्ञा कपूर ने ऑर्गनाइज किया था। दरअसल, नोरा नहीं चाहती हैं कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मुलाकात करें। ऐसे में उन्होंने जाना ही मुनासिब समझा।

Nora Fatehi

अंगद से हुआ था ब्रेकअप
नोरा फतेही और अंगद बेदी ने कुछ वक्त के लिए डेट किया था। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद नोरा ने कहा था कि उन्हें इसके लिए कोई पछतावा नहीं है। हालांकि, शुरुआती में ये काफी बुरा एक्सपीरियंस था। पिछले दिनों एक इवेंट में जब नोरा से सवाल पूछा गया कि वो किल, मैरी और हुक अप के लिए किसे चुनेंगी, तो उन्होंने बताया कि वे सिद्धार्थ मल्होत्रा से मैरी, विक्की कौशल के साथ हुक अप करना चाहेंगी। इसके बाद जब किल करने की बात आई तो नोरा ने अंगद बेदी का नाम लिया।

इस फिल्म में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही विक्की कौशल के साथ सॉन्ग ‘पछताओगे’ में नजर आई थीं। इस गाने को अरविंदर खेड़ा ने डायरेक्ट किया है। इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। नोरा इसके अलावा वरुण धवन के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो