scriptNora Fatehi ने बोल्ड अंदाज में किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल | nora fatehi dance video viral fans liked it see her dance moves | Patrika News

Nora Fatehi ने बोल्ड अंदाज में किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

Published: Jan 09, 2021 10:27:14 pm

Submitted by:

Neha Gupta

नोरा फतेही का डांस वीडियो हो रहा है वायरल
बोल्ड अंदाज में नोरा फतेही ने दिखाया कातिलाना अंदाज
फैंस को नोरा का डांस स्टाइल आ रहा पसंद

 

Nora Fatehi

Nora Fatehi

नई दिल्ली | बॉलीवुड की डान्सिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस के करोड़ों लोग दीवाने बन चुके हैं। नोरा अपने डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके हॉट फोटोज और वीडियोज भी तेजी से वायरल होते हैं। नोरा के कई पुराने डांस वीडियो (Nora Fatehi dance video) भी इंटरनेट पर अचानक से पसंद किए जाने लगते हैं। हाल ही में नोरा का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो डांसिंग स्किल्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। गाने में नोरा बेहद बोल्ड अंदाज में डांस कर रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/norafatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

नोरा के साथ इस वीडियो में कोरियोग्राफर रजितदेव नजर आ रहे हैं। नोरा के डांस मूव्ज बेहद शानदार लग रहे हैं। नोरा अपनी इस डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना रही हैं। नोरा के इस वीडियो पर फैंस बढ़चढ़ कर कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में नोरा शॉर्ट्स, स्लीवलेस टॉप में दिखाई दे रही हैं। नोरा का ये बोल्ड अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। नोरा के इस वीडियो को उनके फैंन ने शेयर किया है।

https://twitter.com/hashtag/NoraFatehi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि हाल ही में नोरा के डांस की करीना कपूर खान ने अपने टॉक शो में भी खूब तारीफ की थी। नोरा ने बहुत कम वक्त में अपने डांस से लोगों दिलों में खास जगह बना ली है। आप भी नोरा का ये अंदाज देखकर उनके दीवाने हो जाएंगे। बॉडी सॉन्ग पर नोरा ने अपनी डांसिंग स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो