scriptएक्ट्रेस बनने से पहले नोरा ने घर चलाने के लिए की थी कई नौकरियां | Nora fatehi latest news | Patrika News

एक्ट्रेस बनने से पहले नोरा ने घर चलाने के लिए की थी कई नौकरियां

locationमुंबईPublished: Apr 08, 2020 04:44:47 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक्ट्रेस बनने से पहले नोरा ने घर चलाने के लिए की थी कई नौकरियां

 नोरा फतेही

नोरा फतेही

बॉलीवुड में अपने डांस के दम पर जगह बनाने वाली नोरा फतेही ने अपने कैरियर की शुरुआत में काफी मुश्किलों का सामना किया है। उन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने से पहले रेस्टोरेंट, बार, मार्केटिंग ऑफिस , कोल्ड कॉलिंग आदि में काम किया है। यहां तक कि उन्होंने लॉटरियां तक बेची है। लेकिन अब उनके डांस की दुनिया दीवानी है।
एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फिल्म सत्यमेव जयते मैं दिलबर गाने से बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पहचान बनाकर धूम मचाई है।उनके डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि नोरा नेे आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण कई नौकरियां की है। ताकि उनका परिवार चल सके।
वह जब भारत आई थी तो उन्हें काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि जब वह 16 साल की थी। तभी से कमाना शुरू कर दिया था, वह पहले पढ़ाई करती थी और उसके बाद काम करने के लिए जाती थी। क्योंकि उनके घर की स्थिति ठीक नहीं थी।
नोरा ने बॉलीवुड में फ़िल्म रॉर टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। उन्होंने माल में सेल्स एसोसिएट के रूप में नौकरी की , वह स्कूल में पढ़ती थी इसके बाद क्लॉथिंग स्टोर पर काम करने जाती थी, इसके अलावा उन्होंने रेस्टोरेंट , बार, टेलीमार्केटिंग ऑफिस, कोल्ड कॉलिंग आदि में भी काम किया।
View this post on Instagram

I want that tan back 🏝#malta ..

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

View this post on Instagram

🧚🏻🐬🌊 #tb

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो