scriptनोरा फतेही की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रहीं धमाल, आप भी देखकर हो जाएंगे दीवाने | Nora Fatehi new photos goes viral | Patrika News

नोरा फतेही की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रहीं धमाल, आप भी देखकर हो जाएंगे दीवाने

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2019 11:47:18 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इन तस्वीरों में नोरा फतेली बेदह ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Nora Fatehi

Nora Fatehi

बॉलीवुड में धमाकेदार डांस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस और डांसर nora fatehi सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले नोरा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। देखते ही देखते उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

nora

नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में समंदर किनारें व्हाइट ड्रेस में खड़ी नजर आ रही हैं। इसमें वह किसी परी से कम नजर नहीं आ रहीं।

 

बता दें कि नोरा को खासतौर से उनके बैले डांस के लिए जाना जाता है। हाल ही में उकना एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह स्टेज पर अपने डांस नंबर्स से दर्शकों का दिल जीतती नजर आई थीं। बता दें कि उनका ये वीडियो किसी इवेंट का था। आपको बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों ना सिर्फ अपने डांस नंबर्स से दिल जीत रही हैं, बल्कि आने वाले समय में वे कई बड़ी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो