नोरा फतेही ने सुनाया स्ट्रगल के दिनों दुखड़ा, बोली-लोगों ने कहा था हमें तुम्हारी...!
Bhup Singh
| Updated: 26 Jul 2019, 01:07:33 PM (IST)
नोरा फतेही ने सुनाया स्ट्रगल के दिनों दुखड़ा, बोली-लोगों ने कहा था हमें तुम्हारी...!
Nora Fatehi

मैं भले ही कितनी ही बड़ी स्टार क्यों ना बन जाऊं पर उन बातों को कैसे भूल सकती हूं...

 

एक्ट्रेस नोरा फतेही (nora fatehi) ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम हासिल किया है। जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के सॉन्ग 'दिलबर' (dilbar dilbar) के हिट होने के बाद नोरा घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं। फिलहाल फिल्म 'बाटला हाउस' के अपने आइटम सॉन्ग 'ओ साकी-साकी' (o shki shki song) को लेकर नोरा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक इंटरवयू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए अपनी दर्द भरी कहानी बयां की। आइए जानते हैं शुरुआत में नोरा फतेही को किस तरह स्ट्रगल करना पड़ा...

Nora Fatehi

अपने देश वापस लौट जाओ
फिल्म 'रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन' से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली नोरा ने साउथ की फिल्मों में भी कई गानों पर परफॉर्म किया है। लेकिन नोरा का अभी तक का यह सफर इतना आसान नहीं था। कनाडा से इंडिया का सफर करने वाली नोरा ने अपने शुरुआती ऑडिशंस को याद करते हुए बताया,'शुरुआती दिनों में कास्टिंग एजेंट्स ने मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और वो मेरा खूब मजाक उड़ाते थे। इतना ही नहीं नोरा ने बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे कहा था कि तुम अपने देश वापस लौट जाओ हमें तुम्हारी जरूरत नहीं।

Nora Fatehi

रिक्शे में रोती हुईं जाती थीं घर
अपने शुरुआती दिनों के स्ट्रगल को याद करते हुए नोरा ने बताया कि उस समय लोग मेरा खूब मजाक उड़ाते थे। भले ही मुझे अब उन बातों को याद कर हंसी आती हो, लेकिन उन्हें अभी भी याद है कि ऑडिशंस के बाद वह कैसे रिक्शे में रोती हुई घर वापस जाती थीं। मैं भले ही कितनी ही बड़ी स्टार क्यों ना बन जाऊं पर उन बातों को कैसे भूल सकती हूं।

Nora Fatehi

'ओ साकी साकी' सॉन्ग हुआ हिट
'दिलबर' के बाद इन दिनों नोरा फतेही का नया आइटम सॉन्ग 'ओ साकी साकी' सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में नोरा फतेही अपने डांस के जलवे दिखाती नजर आ रही हैं। ये गाना यूट्यूब पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है। नोरा के इस गाने का क्रेज फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है।