scriptNora Fatehi ने ‘गर्मी सॉन्ग’ पर लगाया हॉट डांस का तड़का, Video में मचाया तहलका | Nora Fatehi's dance video is going viral on social media | Patrika News

Nora Fatehi ने ‘गर्मी सॉन्ग’ पर लगाया हॉट डांस का तड़का, Video में मचाया तहलका

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2020 07:55:23 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल
यूनिक डांस से जीता दर्शकों का दिल

Nora Fatehi dance video viral

Nora Fatehi dance video viral

नई दिल्ली। अगर फिल्मों में डांस की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांसिंग स्टाइल को कौन नहीं जानता है, नोरा ने अपने अभिनय के साथ डांस से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। फिल्मों में आइटम डांस की बात हो तो नोरा के डांस को हर कोई जानता है, नोरा ने अपने आइटम सॉन्ग से खूब सुर्खियां बटोरी है। लेकिन इससे हट कर देखें तो नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, नोरा समय-समय पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं, एक बार फिर नोरा फतेही (Nora Fatehi dance video viral) का डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) ने ‘गर्मी सॉन्ग’ (Garmi Song) पर ज़बरदस्त डांस किया है। इस डांसिंग वीडियो को फैन्स खूब देख भी रहे हैं और जम कर कमेंट भी कर रहे हैं।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वायरल हो रहे डांस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में नोरा ने जिस तरह से लाजवाब डांस किया है, उसे उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है। वीडियो में नोरा कोई खास ड्रेस ना पहन कर कैजुअल ड्रेस में नज़र आ रही हैं। खास बात यह है कि नोरा के साथ एक कोरियोग्राफर भी नज़र आ रहा है। नोरा के इस डांसिंग वीडियो को अभी तक हजारों लोगों ने देख लिया है।

View this post on Instagram

Slayer 🔥 #norafatehi #harrdysandhu @norafatehi @harrdysandhu

A post shared by nora fatehi hi || 🌟 (@norafatehistar) on

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में विशेष भूमिका निभाई है। फिल्म का गर्मी सॉन्ग लोग ज़बरदस्त पसंद कर रहे हैं, लेकिन इस फ़िल्म के रिलीज होने से पहले ही उन्होंने जिस ‘गर्मी सॉन्ग’ का डांसिंग वीडियो शेयर किया है वह वीडियो धमाल मचा रहा है। आपको बतादें नोरा फतेही(Nora Fatehi Dance) ‘साकी-साकी’, ‘एक तो कम जिंदगानी’, ‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ जैसे गानों में भी खूब धूम मचा चुकी हैं। नोरा के करियर की बात करें तो वो फिल्मों से पहले टीवी शोज पर धमाल मचा चुकी हैं।वे ‘बिग बॉस’ में भी आचुकी हैं, लेकिन आज वे क्वारंटीन में समय बिता रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो