scriptVideo: ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही कर रही थीं विकी कौशल संग डांस, खिसक गई रेशमी ड्रेस और… | Nora Fatehi saved from Oops moment in viral video | Patrika News

Video: ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही कर रही थीं विकी कौशल संग डांस, खिसक गई रेशमी ड्रेस और…

locationमुंबईPublished: Aug 29, 2019 09:45:14 am

विकी कौशल ( Vicky Kaushal ) और नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) जैसे ही डांस स्टेप्स करने लगे, अचानक नोरा की ड्रेस कुछ ज्यादा ही नीचे हो गई….

Video: नोरा फतेही कर रही थी विकी कौशल संग डांस, खिसक गई रेशमी ड्रेस और...

Video: नोरा फतेही कर रही थी विकी कौशल संग डांस, खिसक गई रेशमी ड्रेस और…

मुंबई। विकी कौशल ( Vicky Kaushal ) और नोरा फतेही ( Nora Fatehi ) के यूट्यूब वीडियो ‘पछताओगे’ की सफलता पर एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया। वीडियो के साढ़े तीन करोड़ व्यूज से अधिक होने पर रखी गई इस पार्टी में टी-सीरीज के भूषण कुमार भी पहुंचे।

nora_fatehi_photo.jpg

इस सक्सेस पार्टी के दौरान मंच संचालक ने दोनों स्टार्स से अपने गाने ‘पछताओगे’ पर डांस करने की फरमाइश कर डाली। जैसे ही विकी कौशल नोरा के साथ डांस स्टेप्स करने लगे। अचानक नोरा की ड्रेस कुछ ज्यादा ही नीचे हो गई। हालांकि एक्ट्रेस ने तुरंत अपने हाथ से इसे संभाल लिया।

nora_fatehi_photos.jpg

म्यूजिक सिंगल पछताओगे को बी-प्राक ने कंपोज किया है और इस गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह ने। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। वीडियो का निर्देशक अरविंद खैरा ने किया है। वीडियो को शिमला की खूबसूरत वादियों और गलियों में फिल्माया गया है।

इस दौरान विकी और नोरा ने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया। विकी ने इस दौरान बताया कि वह अरिजीत सिंह की आवाज को बेहद पसंद करते हैं। एक्टर ने कहा कि अरिजीत की आवाज में दर्द है। इसलिए उन पर सेड सांग्स जचते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो