scriptदीपिका ने सगाई-शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं Pregnant नहीं हूं | Not pregnant, not engaged, not married: Deepika Padukone on marriage rumours. | Patrika News

दीपिका ने सगाई-शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं Pregnant नहीं हूं

Published: Jul 21, 2016 12:54:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सगाई और शादी की अटकलों के बारे में दीपिका पादुकोण ने दिया ये करारा जवाब… 

deepika padukone

deepika padukone

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की अटकलों का खंडन करते हुए कहा है कि फिलहाल वह शादी की योजना नहीं बना रहीं। ऐसी अफवाह थी कि दीपिका ने अपने कथित प्रेमी व अभिनेता रणवीर सिंह के साथ सगाई की है और वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ‘बाजीराव मस्तानी’ की अभिनेत्री दीपिका एफडीसीआई इंडिया कोट्यूर वीक 2016 में मनीष मल्होत्रा के संग्रह के शो स्टॉपर के रूप में नजर आई थीं। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट करने के लिए मेरे पास यही सही समय है। 

दीपिका ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मुझे लगता है कि स्पष्ट करने के लिए यही सही मौका है, फिलहाल इस तरह की कोई योजना नहीं है। मैं गर्भवती नहीं हूं। मेरी सगाई नहीं हुई है और मैं शादीशुदा नहीं हूं। मैं फि लहाल शादी करने की कोई योजना नहीं बना रही हूं।” खैर, यहां सवाल यह उठता है कि सगाई और शादी की बात तो ठीक है, लेकिन उन्होंने यह क्यों कहा कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, जबकि मीडिया में उनके गर्भवती होने की कोई खबर भी नहीं आई।

शोजटॉपर परिधान के बारे में दीपिका ने कहा, “हर दुल्हन अपनी शादी के दिन सर्वश्रेष्ठ दिखना चाहती है।” दीपिका जल्दी ही विन डीजल अभिनीत अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जैंडर केज’ में नजर आएंगी। 

ट्रेंडिंग वीडियो