प्रियंका चोपड़ा पर भारी पड़ी आलिया भट्ट, छीन ली संजय लीला भंसाली की ये फिल्म
Sunita Adhikari
| Updated: 19 Sep 2019, 05:07:33 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा पर भारी पड़ी आलिया भट्ट, छीन ली संजय लीला भंसाली की ये फिल्म

  • alia bhatt: भंसाली ने पहले इंशाअल्लाह के लिए किया था आलिया को साइन
  • प्रियंका पर भारी पड़ी आलिया, गंगूबाई कोठेवाली में करेंगी काम

 

नई दिल्ली: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना हर एक्टर की ख्वाहिश होती है और हो भी क्यों न क्योंकि संजय लीला भंसाली ने हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं। ऐसे में सभी चाहते हैं कि वो भंसाली साहब के साथ बार-बार काम कर सकें, लेकिन एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने प्रियंका चोपड़ा की इस चाहत को चकनाचूर कर दिया है।

फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली 'इंशाअल्लाह' पर काम कर रहे थे। लेकिन अब इस फिल्म पर अब ताला लग चुका है। संजय लीला भंसाली बहुत लम्बे समय से 'गंगूबाई कोठेवाली' नाम की एक फिल्म बनाने की सोच रहे हैं, जिसके लिए पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था। हालांकि ताजा जानकारी के अनुसार संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में आलिया भट्ट को लेने का फैसला किया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि संजय लीला भंसाली अपने शब्दों पर आज भी टिके हुए हैं और वो आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म जरूर बनाएंगे। सूत्र के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने हाल में आलिया भट्ट के साथ गंगूबाई कोठेवाली नाम की एक फिल्म डिस्कस की है, जो कमाठीपुरा में चलने वाले वैश्यालय पर आधारित होगी। भंसाली की यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित होगी। आपको बता दें कि भंसाली ने पहले आलिया भट्ट को इंशाअल्लाह में साइन किया था, लेकिन किसी चलते ये फिल्म बंद हो गई।