scriptमेरे लिए पुरस्कार का कोई मतलब नहीं, इसे नहीं लौटा रहाः नसीरुद्दीन | Not returning awards as they mean nothing to me: Naseeruddin | Patrika News

मेरे लिए पुरस्कार का कोई मतलब नहीं, इसे नहीं लौटा रहाः नसीरुद्दीन

Published: Nov 07, 2015 10:56:00 am

 शाह ने कहा कि मैं अपना पुरस्कार नहीं लौटा रहा हूं क्योंकि मेरे लिए इसका कोई मतलब नहीं है, उन्होंने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है

nasiruddin

nasiruddin

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि उदारवादी प्रदर्शनकारियों पर उनके बयान उनके सहिष्णुता के स्तर को जाहिर करते हैं।
 
नसीरुद्दीन शाह वैसे तो देश में बढ़ रहे असहिष्णुता के विरोध में अपना नेशनल अवॉर्ड वापस नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उदारवादी बयान के विरोध में भाजपा के दिये गये बयान उनके सहिष्णु स्तर को दिखाता है। शाह ने कहा कि मैं अपना पुरस्कार नहीं लौटा रहा हूं क्योंकि मेरे लिए इसका कोई मतलब नहीं है। उन्होंने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है।

गौरतलब है कि पिछले महीने, पाकिस्तान के पूर्व मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी के पुस्तक विमोचन के दौरान शाह की टिप्पणी को लेकर ट्विटर पर उनकी खूब आलोचना हुई थी। इसके बाद शाह ने कहा था कि उन्हें किसी चीज को न्यायसंगत ठहराने और देशभक्ति साबित करने की आवश्यकता नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो