scriptअब दिशा पाटनी के साथ नहीं, इस नई नवेली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे टाइगर श्रॉफ | Now tiger shroff will romance with actress sara ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

अब दिशा पाटनी के साथ नहीं, इस नई नवेली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे टाइगर श्रॉफ

‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ रोमांस किया था और अब ‘बागी 3’ में सारा अली के साथ रोमांस करने की चर्चा है

मुंबईDec 16, 2018 / 08:06 pm

Amit Singh

tiger shroff

tiger shroff

नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की सफलता पर सवार हैं। अब खबर आ रही है कि साजिद नाडियाडवाला ने सारा अली को ‘बागी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘बागी 3’ के लिए अप्रोच किया है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। इसलिए निर्माता बॉलीवुड की नई सेंसेशन सारा अली को इस फिल्म में लेकर सक्सेस की कंटीन्यूटी को बरकरार रखना चाहते हैं। बता दें ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी के साथ रोमांस किया था और अब ‘बागी 3’ में सारा अली के साथ रोमांस करने की चर्चा है।

 

tiger shroff going to work in hollywood movie

कंटीन्यूटी को बरकरार रखना चाहती हैं सारा
हालांकि, अब तक यह कन्फर्म नहीं है कि सारा अली खान ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। उन्होंने खुद को एक कमर्शियल हीरोइन के रूप में पेश किया है इससे स्पष्ट है कि वह इसी तरह की फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। इसलिए सारा के साजिद की इस फिल्म के ऑफर को स्वीकार करने की संभावना अधिक हैं।

disha patani

कम समय में बनी ऑडियंस की चहेती
सारा अपनी डेब्यू फिल्म करने के साथ ही सही कदम उठा रही है। आमतौर अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान सारा अली के इंटरव्यूज और मीडिया इंटरेक्शन के बाद उनकी काफी सराहना की जा रही है और इसी के चलते बहुत कम समय में उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोविंग बना ली है। ‘केदारनाथ’ के बाद सारा अब रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आएंगी। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के रिलीज हुए दो गानों ‘तेने बिन’ और ‘आंख मारे’ में सारा काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

sara ali khan

निर्माता भी सारा पॉपुलैरिटी से खुश
यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। हालांकि, अब तक उन्होंने इस फिल्म के बाद कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। फिलहाल वह ‘सिंबा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। सारा अली फिलहाल ऑडियंस की फेवरेट हैं और निर्माता भी उनकी पॉपुलैरिटी को भुनाना चाहेंगे। निर्माता भी इतने कम समय सारा की पॉपुलैरिटी को देखकर खुश हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अब दिशा पाटनी के साथ नहीं, इस नई नवेली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे टाइगर श्रॉफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो