scriptइस एक्ट्रेस को है दुख,लोग बुलाते हैंं इस नाम से, पाना चाहती हैं इससे छुटकारा | Nushrat bharucha wants to get rid of with punchnama girl tag | Patrika News

इस एक्ट्रेस को है दुख,लोग बुलाते हैंं इस नाम से, पाना चाहती हैं इससे छुटकारा

locationमुंबईPublished: Aug 29, 2019 04:37:30 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कई बार दर्शक उन स्टार्स को उनके असली नाम से ज्यादा उस किरदार के नाम से जानते हैं, जिसकी छाप उनके दिलों में बन जाती है।

Nushrat bharucha

Nushrat bharucha

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़नला बहुत मुश्किल होता है। हालांकि यह थोडा कठिन जरूर होता है लेकिन जब कोई भी स्टार दर्शकों से जुड़ जाता है तो अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो जाते हैं। लेकिन कई बार दर्शक उन स्टार्स को उनके असली नाम से ज्यादा उस किरदार के नाम से जानते हैं, जिसकी छाप उनके दिलों में बन जाती है। उसका टैग स्टार के नाम के साथ लग जाता है। जैसे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat bharucha)। नुसरत ने मल्टी स्टारर फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyar Ka Punchnama) से अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने कुछ फिल्में की हैं, जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया लेकिन लोग उन्हें आज भी ‘पंचनामा गर्ल’ (punchnama girl) के नाम से ज्यादा जानते हैं।

 

इस एक्ट्रेस को है दुख,लोग बुलाते हैंं इस नाम से, पाना चाहती हैं इससे छुटकारा

टैग से बचना चाहती हैं
हाल में नुसरत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह ‘पंचनामा गर्ल’ के टैग से बचना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मैंने ‘प्यार का पंचनामा’ के बाद कई बड़ी फिल्में की हैं। इनमें सबसे अच्छी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ है जो काफी पसंद भी की गई। फिर भी सब मुझे ‘पंचनामा गर्ल’ से जानते हैं, ये मुझे पसंद नहीं आता।’

इस एक्ट्रेस को है दुख,लोग बुलाते हैंं इस नाम से, पाना चाहती हैं इससे छुटकारा
‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद बदली चीजें
साथ ही उन्होंने कहा, ‘हालांकि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म के बात कुछ चीजें जरूर बदली हैं। बस ये टैग भी अगर बदल जाए तो मैं ज्यादा खुश हो सकती हूं।’ उन्होंने कहा, ‘लोग अब मुझे मेरे रियल नाम से जानते हैं।’ मुझे इस बात का भी काफी आश्चर्य होता था कि लोग मुझे बस ‘पंचनामा गर्ल’ से ही क्यो जानते हैं। उस फिल्म में और भी लड़कियां थीं। उस पूरी फिल्म में दर्शकों को केवल मै और कार्तिक ही नजर आते थें और कोई नहीं।

‘ड्रीम गर्ल’ में आएंगी नजर
बता दें कि नुसरत भरुचा जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आने वाली हैं। राज शांडिल्य निर्देशित इस फिल्म में अन्नू कपूर, विजय राज और राजेश शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो