script

मांग में सिंदूर- लाल चूड़ा पहने दिखी नुसरत जहां, लोगों ने कसे तंज तो कहा-‘ इस्लाम मानती हूं लेकिन…’

locationमुंबईPublished: Jun 28, 2019 03:34:22 pm

Submitted by:

Riya Jain

नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।

Nusrat Jahan Break Silence on Wearing Sindoor Actress reaction

Nusrat Jahan Break Silence on Wearing Sindoor Actress reaction

तृणमूल कांग्रेस सांसद और और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में उन्होंने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद तुरंत बाद 25 जून को नुसरत पहली बार संसद पहुंचीं और उन्होंने शपथ ली।

nusrat-jahan-break-silence-on-wearing-sindoor-actress-reaction
बता दें वैसे पहली बार जब नुसरत जहां चुनाव जीतने के बाद पहली बार संसद पहुंचीं थी तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। लेकिन हाल में शपथ ग्रहण के दौरान उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया।
nusrat-jahan-break-silence-on-wearing-sindoor

शपथ लेने संसद में पहुंचीं नुसरत ने मांग में सिंदूर, हाथ में मेहंदी, लाल चूड़ा और साड़ी पहनी हुई थी। उनका ये इंडियन लुक देख हर कोई चौंक गया। लेकिन इस बार भी ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल, नुसरत अपनी मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों के निशाने पर आईं। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम लड़की हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं।

अब इस मामले पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नुसरत ने कहा, वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। उन्होंने कहा कि वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी। लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाजों को भी फॉलो करेंगी।

nusrat-jahan

अब ट्रोलर्स मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल है कि क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इस पर नुसरत ने कहा की उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला है लेकिन पति के घर के रीति रिवाज फॉलो करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो