Nusrat Jahan जब Mimi Chakraborty को देखते ही फेंकने लगी समान,एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन वायरल हुआ वीडियो

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Jul 2020, 05:18 PM IST
Nusrat Jahan जब Mimi Chakraborty को देखते ही फेंकने लगी समान,एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन वायरल हुआ वीडियो
Nusrat Jahan viral video

  • नुसरत जहां(Nusrat Jahan) ने मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ की खूब सारी मस्ती
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। बांग्ला फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की लोकसभा सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी बाकी ऐक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां (Nusrat Jahan viral video)सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं। नुसरत जहां (Nusrat Jahan post)सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती हैं कई बार उनकी पोस्ट वायरल हो जाती हैं और वो सुर्खियों में आ जाती हैं। ऐसा ही उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल नुसरत जहां ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) के साथ धमाल मचाती नज़र आ रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कुछ सामान ऊपर फेंकती हैं और मिमी उनकी तरफ देखती हैं। शेयर किए गए वीडियो के साथ नुसरत जहां ने लिखा कि, "मिमी चक्रवर्ती के साथ पागलपंती।" नुसरत जहां के वीडियो में जहां मिमी चक्रवर्ती सफेद साड़ी में दिख रही हैं तो नुसरत जहां हरे रंग के पैंट और टॉप में नज़र आ रही हैं। नुसरत जहां के वायरल हो रहे वीडियो को देख कर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। विदित हो एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के जादवपुर से सांसद चुनी गईं हैं। और अगर मिमी के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म चैंपियन से अपने अभिनय के सफर की शुरुआत की थी।

दूसरी ओर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के वर्क की बात करें तो वे सन 2019 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी के तौर पर बंगाल की बशीरहाट सीट से लगभग 3.5 लाख वोटों से जीत कर संसद पहुंची थी। बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फ़िल्म 'शोत्रू' से की थी। इसके बाद वे फ़िल्म 'खोका 420' (Khoka 420) और 'लव एक्सप्रेस' (Love Express) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं थीं।