scriptफ्लॉप होने से बची वरुण की ‘October’,7 दिन में कमाए इतने करोड़ | October Box Office Collection Day 7 Save From Varun first flop | Patrika News

फ्लॉप होने से बची वरुण की ‘October’,7 दिन में कमाए इतने करोड़

Published: Apr 20, 2018 04:52:38 pm

Submitted by:

Amit Singh

मूवी ने 1 हफ्ते में करीब 30.24 करोड़ की कमाई की।

varun dhawan

varun dhawan

वरुण धवन की फिल्म ‘ऑक्टोबर’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है। फिल्म की Script से लेकर Acting को काफी सराहना मिली है, लेकिन फिल्म BoxOffice पर धमाल मचाने में नाकाम हुई है। मूवी ने 1 हफ्ते में करीब 30.24 करोड़ की कमाई की।

फ्लॉप होने से बची फिल्म
वरुण धवन ने अपने फिल्मी करियर में कोई भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। जल्द ही यह मूवी भी अपनी लागत निकाल लेगी। बता दें कि फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ है।

https://twitter.com/hashtag/October?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कहानी
फिल्म में वरुण धवन डैन यानी की दानिश के किरदार में नजर आए हैं,वहीं बनिता संधू शिवली का किरदार अदा कर रही हैं। डैन होटल मैनेजमेंट का स्टू़डेंट है। वह फाइव स्टार होटल में इंटर्नशिप कर रहा है। डैन जिन्दगी में किसी बात को गंभीरता से नहीं लेता। डैनी का सपना है कि वह एक होटल खोले। डैन थोड़ा अनुशासनहीन है जिस वजह से उसे बार-बार होटल से बाहर निकालने की धमकी मिलती है। इसी होटल में शिवली नाम की एक लड़की है। वह डैन की बैचमेट होती है। शिवली का बर्ताव डैनी से एकदम अलग है। वह अपने काम ? को लेकर काफी गंभीर है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब शिवली, डैन को मन ही मन पसंद करने लगती है और इस बात की जानकारी डैनी को नहीं होती। इसी दौरान शिवली के साथ एक हादसा हो जाता है और दूसरी और डैन के सामने ये राज खुलता है कि शिवली उसे पसंद करती है।

फिल्म समीक्षकों का रिस्पांस

बता दें कि फिल्म एक अनकहे प्यार की कहानी को दर्शाती है। मूवी की शुरुआत में कहानी समझने में वक्त लगता है। हालांकि बाद में आप कहानी की गहराई में उतर जाते हैं।’विकी डोनर’, ‘मद्रास कैफे’ और ‘पीकू’ फेम निर्देशक शूजित सरकार ने फिल्म ‘october’ में प्यार के अलहदा अहसास को एक नया आयाम देने की कोशिश की है। यह मूवी ना सिर्फ अपनी स्टारकास्ट की वजह से खास है बल्कि टाइटल से लेकर स्टोरी तक इसकी हर चीज से कोई न कोई गहरी कहानी जुड़ी है। फिल्म की कहानी भी आम रोमाटिंक फिल्मों से काफी अलग है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो