scriptOoooh NO! इस शर्त पर सलमान के साथ काम कर सकती हैं ऐश्वर्या  | Oh No! Aishwarya Rai Is Ready To Work With Salman Khan Again But Condition apply | Patrika News

Ooooh NO! इस शर्त पर सलमान के साथ काम कर सकती हैं ऐश्वर्या 

Published: Oct 01, 2016 06:08:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सलमान अपनी शर्तों पर फिल्में करते हैं, लेकिन यदि उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम करना है, तो शर्तें ऐश की होंगी…

aish

aish

मुंबई। सत्रह साल पहले यानी 1999 में आखिरी बार सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में देखा गया था। सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, ये दोनों किसी इवेंट में भी एक साथ नजर नहीं आए। इन दिनों जहां ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं सलमान खान बिग बॉस के अगले सीजन की वजह से चर्चा में हैं। ‘बिग बॉस-10’ का प्रसारण 16 से होगा, जबकि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद बिग बॉस में दोनों स्टार्स एक साथ नजर आ सकते हैं।


हम आपको बता दें कि करण जौहर और अनुष्का शर्मा बिग बॉस में फिल्म का प्रमोशन करने जा सकते हैं, लेकिन ऐश और रणबीर का शो में जाना मुश्किल लगता है। खैर, ये दोनों बिग बॉस के मंच पर मिले या नहीं, लेकिन इन दोनों के फैंस ये खबर पढ़कर चौंक जाएंगे कि सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय काम करने के लिए तैयार हैं।


बेशक, आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो ऐश्वर्या अब सलमान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। दरअसल, ऐश पुरानी सभी बातों को भुलाकर सलमान के साथ काम करने का मन बना चुकी हैं, लेकिन इसके लिए उनकी कुछ शर्तें होंगी। शर्त ये है कि वो सलमान के साथ तभी फिल्म साइन करेंगी, जब स्क्रिप्ट उनकी पसंद की होगी और डायरेक्टर भी उन्हीं का पसंद का होगा। अब सवाल यह उठता है कि क्या सलमान को ऐश्वर्या की ये शर्तें मंजूर होंगी?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो