scriptजब पत्नी ने ही खोला अभिनेता और नौकरानी के संबंधों का गंदा राज, मच गया था बवाल | om puri death anniversary: unknown facts about om puri love affairs | Patrika News

जब पत्नी ने ही खोला अभिनेता और नौकरानी के संबंधों का गंदा राज, मच गया था बवाल

locationमुंबईPublished: Jan 07, 2019 02:34:13 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

नंदिता ने ओम पुरी पर एक किताब भी लिखी, Unlikely Hero: The Story Of Om Puri

OM puri

OM puri

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी (Om Puri Death anniversary) की आज पुण्यतिथी है। वह 6 जनवरी 2017 को वह अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए। बता दें कि ओमपुरी (Om Puri) ने बॉलीवुड मे कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे दुनिया छोड़ने के बाद मेरा योगदान दिखेगा। ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी ने एक किताब लिखी थी। इस किताब लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस किताब में नंदिता ने अपने पति ओ पुरी के कई राज खोले थे। इस वजह से ओम पुरी उनसे नाराज भी हो गए थे।

14 साल की उम्र में नौकरानी से थे संबंध:
बता दें कि ओम पुरी ने वर्ष 1993 में नंदिता पुरी से शादी की थी। इनके एक बेटा भी है। नंदिता ने ओम पुरी पर एक किताब भी लिखी, Unlikely Hero: The Story Of Om Puri। इस किताब में नंदिता ने बताया था कि जब ओम पुरी महज 14 साल के थे तो उनके घर की नौकरानी के साथ सेक्सुअल संबंध बन गए थे। इसके अलावा उनके एक और नौकरानी के साथ भी संबंध रहे।

जब पत्नी ने ही खोला ओम पुरी और नौकरानी के संबंधों का गंदा राज, मच गया था बवाल

ओम पुरी हो गए थे नाराज:
इस किताब के छपने के बाद ओम पुरी काफी नाराज हो गए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि नंदिता को ये सभी राज इसलिए बताए थे क्योंकि वह उनकी पत्नी थीं। हालांकि, किताब लिखते वक्त वह यह भूल गईं और बुक को हिट करवाने के लिए उन बातों को भी लिख दिया जो नहीं लिखना चाहिए थी।

जब पत्नी ने ही खोला ओम पुरी और नौकरानी के संबंधों का गंदा राज, मच गया था बवाल

लड़कियों को ऐसे इंप्रेस करते थे:
ओम पुरी और नसीरुद्दीन शाह में बहुत अच्छी दोस्ती थी। नेशनल स्कूल आॅफ ड्रामा में दोनों साथ थे। दोनों बहुत अच्छे दोस्त होने के साथ यहां क्लासमेट थे। एक बार नसीरुद्दीन ने एक शो के दौरान बताया था कि ओम पुरी फूलों के साथ लड़कियों को इंप्रेस करने की कोशिश करते थे। वहीं ओमपुरी का कहना था कि उनकी अंग्रेजी अच्छी नहीं थी इसलिए उन्हें कई तरह के जतन करने पड़ते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो