OMG! विक्की कौशल ने बयां किया अपना दर्द, सहम जाते हैं इस चीज को देखकर
Sunita Adhikari
Publish: Oct, 09 2019 12:15:10 (IST)
OMG! विक्की कौशल ने बयां किया अपना दर्द, सहम जाते हैं इस चीज को देखकर

  • विक्की कौशल जल्द ही एक हॉरर फिल्म में आएंगे नजर

नई दिल्ली: विक्की कौशल सुपरहिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्टाइल' के बाद से बॉलीवुड में छा गए थे। उसके बाद से विक्की कौशल के पास कई फिल्मों के ऑफर आने लगे। लेकिन क्या आपको पता है कि उरी फिल्म में दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले विक्की कौशल को रियल लाइफ में हॉरर स्टोरीज से काफी डर लगता है। दरअसल, विक्की कौशल जल्द ही हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट 1-द हॉन्टेड शिप' में नजर आएंगे, हालांकि विक्की का कहना है कि वह हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं।

जब विक्की से इस पर सवाल पूछा गया कि इस फिल्म में काम के लिए हामी भरने से पहले क्या उन्होंने इस पर विचार किया था, विक्की ने इसके जवाब में एक इंटरव्यू में बताया, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं। स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि 'हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?'। मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया।"

View this post on Instagram

@rohanshrestha 📷

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

उसके बाद विक्की ने कहा कि इस फिल्म को करने के लिए मैंने अपने दिल की सुनी। क्योंकि यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, जिसके बारे में सभी जानते हैं कि ये एक अच्छा प्रोडक्शन्स हाउस है। उसके बाद मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए काफी उत्साहित थे। हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है। इसलिए मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं."