scriptBDAY BASH: रणबीर के बेस्ट फ्रेंड ने प्लैन किया SURPRISE, शाहरुख की पत्नी ने डिजाइन की BDAY LOCATION… | on ranbir kapoor birthday friend ayan plan surprise gauri khan design | Patrika News

BDAY BASH: रणबीर के बेस्ट फ्रेंड ने प्लैन किया SURPRISE, शाहरुख की पत्नी ने डिजाइन की BDAY LOCATION…

Published: Sep 28, 2017 09:24:50 am

Submitted by:

Riya Jain

BDAY BASH: रणबीर के बेस्ट फ्रेंड ने प्लैन किया SURPRISE, शाहरुख की पत्नी ने डिजाइन की BDAY LOCATION…

ranbir kapoor, ayan mukherjee and gauri khan

ranbir kapoor, ayan mukherjee and gauri khan

बाॅलीवुड के रॅाकस्टार रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है। इस शुभ मौके पर रणबीर के बैस्ट फ्रेंड निर्देशक अयान मुखर्जी ने उनके लिए कुछ खास प्लैन कर रखा है। खबर है की रणबीर के करीबी दोस्त उन्हें एक यादगार पार्टी देने की तैयारी में हैं। अयान, रणबीर को पली हिल अपार्टमेंट में एक शानदार पार्टी देने वाले हैं। इस पुरे पार्टी को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाईन किया हैं। इस पार्टी को शानदार बनाने के लिए रणबीर के करीबी दोस्तों और खास मेहमानों को न्योता भेजा गया हैं। इन मेहमानों में वरुण धवन, अर्जुन कपूर , अनिर्बान ब्लाह, आदित्य रॉय कपूर, आरती शेट्टी और करण जौहर शामिल हैं।

इनके अलावा पार्टी में संजय दत्त की पत्नी मान्यता, निर्देशक अनुराग बसु, राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा, रणबीर की सिस्टर करीना और करिश्मा भी शामिल होने वाली हैं। बता दें रणबीर को चॅाकलेट्स का काफी शॅाक है इसी के चलते अयान ने उनके बर्थडे के लिए स्पेशल चॉकलेट केक मंगाया है। लगता है रणबीपर के लिए बर्थडे काफी स्पैशल होने वाला है। हां ये अलग बात है की इस बार उनके बर्थडे पर उनकी कोई एक्स गर्लफ्रेंड शामिल नहीं होगी।

अगर करियर की बात की जाए तो बता दें इन दिनों रणबीर संजय दत्त की बायोपिक के आखिरी कुछ शूट्स में व्यस्त हैं। इसके बाद वे जल्द ही अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ड्रैगन’ में लीड किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग दोनों 15 अक्टूबर से शुरू करेंगे।

बता दें काफी दिनों से रणबीर कपूर अपनी को एक्टर मायरा खान के सिगरेट पीने वाली तस्वीर को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं। इस फोटो पर लोग आप्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं। ऐसे में अभी तक माहिरा खान का कोई बयान तो सामने नहीं आया पर इस ट्रोल से परेशान होकर उनके फ्रेंड रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ये बयान दिया।

हाल में रणबीर कपूर ने मीडिया के सामने इस फोटो को लेकर कहा की,- मैं माहिरा को पिछले कुछ समय से जानात हूं। माहिरा की उपलब्धियों से ज्यादा में उनकी शख्सियत की इज्जत करता हूं। माहिरा को जिस तरीके से जज किया जा रहा है और उनके बारे में उल्टी सीधी बातें कही जा रही हैं वो गलत है। इससे भी ज्यादा गलत ये है कि उन्हें सिर्फ इस वजह से टारगेट किया जा रहा है क्योंकि वो एक महिला हैं। उनके बारे में ऐसी नकारात्म बातें फैलाना बंद कीजिए और भगवान ने आपको जो खूबसूरत जिंदगी दी है उसमें आगे बढ़ें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो