scriptजब सोहा के बर्थडे पर पहली बार इनाया बहन से मिले तैमूर… | on soha birthday first time taimur met soha ali khan daughter | Patrika News

जब सोहा के बर्थडे पर पहली बार इनाया बहन से मिले तैमूर…

Published: Oct 05, 2017 10:47:31 am

Submitted by:

Riya Jain

जब सोहा के बर्थडे पर पहली बार इनाया बहन से मिले तैमूर…

when taimur met inaya

when taimur met inaya

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में बॅालीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस बार का बर्थडे उनके लिए काफी खास था क्योंकि इस बार उन्होंने अपनी बेटी इनाया के साथ बर्थडे सेलेब्रेट किया। हांलाकि बर्थडे ज्यादा अच्छे से सेलिब्रेट नहीं किया गया। इसकी वजह हाल में पैदा हुई उनकी बेटी हैं। जिसकी वजह से सोहा अभी थोड़ी वीक हैं। लेकिन उन्हें विश करने के लिए उनके भईया भाभी, सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी वहां पहुंचे। अब बुआ को विश करने के लिए तैमूर वहां ना आए एसा तो हो ही नहीं सकता। अब सवाल ये है की तैमूर वहां अपनी बुआ को विश करने पहुंचा था या अपनी छोटी बहन इनाया से मिलने…

जी हां इस फंक्शन में पहली बार इनाया और तैमूर की मुलाकात हुई। हांलाकि इस प्यारे से पल की तस्वीर तो देखने को नहीं मिली। पर इतना पक्का है की अपनी बहन से मिलकर तैमूर काफी खुश हुए होंगे।

saif ali khan and taimur 3

इसके अलावा सोहा अली खान के जन्मदिन पर कुणाल ने सोशल मीडिया पर बर्थडे गर्ल सोहा के साथ एक बेहद क्यूट और रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे सोहा के गालों पर किस करते दिखे। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, -सबसे अच्छी दोस्त, प्रिय पत्नी और सुपर कूल मॉम को जन्मदिन मुबारक।

Happy Birthday my best friend/darling wife/super cool mommy. @sakpataudi #birthdaygirl👑

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

बता दें इस २९ सितंबर को ही पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जब से घर में बेबी इनाया आईं हैं मानों हर कोई इनाया की ही बात कर रहा है। सोहा कई दिनों से इस खुशी के आने का इंतजार कर रही थी। और अब उनकी परी इस दुनिया में आ चुकी है। खबरों की माने तो सोहा ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

जब इस खबर के बारे में करीना कपूर से बात की गई तो वे काफी एक्साइटिड दिखी। उन्होंने बताया की,- मैं काफी खुश और एक्साइटिड हूं की फाइनली अब तैमूर को उनकी प्यारी और खूबसूरत छोटी बहन का साथ मिल गया है। हम सभी इस खुशखबरी पर जश्न मना रहे हैं।

saif ali khan and taimur 1

वैसे सोहा की ये खबर सुनने पर सैफ का रिएक्शन भी देखने लायक था। जब पीटीआई ने सैफ अली खान की आने वाली फिल्म शैफ के प्रमोशन्ल कॅान्फ्रेंस के दौरान पूछा की अापको मामा बनकर कैसा लग रहा है तो उन्होंने बताया की,- हमारे लिए ये बहुत खुशी का वक्त है। मैं इससे पहले कभी मामा नहीं बना। लेकिन अब फाइनली कोई मुझे मामा बुलाएगा।

बता दें हाल में पिता बने कुणाल खेमू ने अपनी ये खुशी ट्विटर के जरिए लोगों को सुनाई। उन्होंने लिखा,- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज के शुभ दिन हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। सोहा और बेटी का स्वास्थ्य अच्छा है। हम आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।

saif ali khan and kareena kapoor khan

27 सितंबर को खबर आई थी कि सोहा को अस्पताल ले जाया गया है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म गोलमाल अगेन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वक्त ही कुणाल बहुत जल्दी में दिख रहे थे। शायद इसी वजह से वे ट्रेलर लॉन्च का इवेंट जल्दी खत्म कर के सोहा को हॉस्पिटल ले गए थे।

saif ali khan and kareena kapoor khan2

बता दें इन दिनों करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के शूट्स में व्यस्त हैं। इस फिल्म करीना के अलावा सोनम कपूर , स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अहम रोल निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा इन दिनों सैफ अली खान भी अपनी आगामी फिल्म शैफ के प्रमोश्नस में बिजी हैं।

साथ ही जल्द ही सोहा अली खान भी अपनी भाभी की तरह फिल्मों में वापसी करने वाली है। खबर है की सोहा जल्द ही संजय दत्त के साथ फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर में दिखने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो