OMG!देश का एक फेमस CM फिदा था करीना कपूर पर, करना चाहता था शादी...

By: dilip chaturvedi
| Published: 06 Jan 2017, 01:44 PM IST
OMG!देश का एक फेमस CM फिदा था करीना कपूर पर, करना चाहता था शादी...
kareena

कई राजनेता और राजनेताओं के बच्चे बॉलीवुड सितारों के प्यार में पड़ चुके हैं। कईयो को सफलता मिली, तो कईयों का प्यार बन गया इतिहास ...

मुंबई। हाल ही एक बेटे की मां बनी अभिनेत्री कपूर के दुनियाभर में लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। इनमें आम से लेकर खास तक शामिल हैं। करीना कपूर से शाहिद ने आशिकी की, लेकिन सैफ अली की आशिकी के सामने वह फीकी पड़ गई। इसके बाद करीना हमेशा-हमेशा के लिए पटौदी परिवार की बेगम बन गईं। हम आपको बता दें कि जब करीना ने सैफ अली से शादी की, उस वक्त उनके लाखों चाहने वालों के दिल टूटे होंगे। उन्हीं में से एक हैं देश के युवा व फेमस मुख्यमंत्री, जो करीना कपूर की खूबसूरती पर जान छिड़कते थे। इतना ही नहीं, वह करीना कपूर से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन इस नेता के एकतरफा मोहब्बत के विलेन गए उनके पिता।


गौरतलब है कि कई राजनेता और राजनेताओं के बच्चे बॉलीवुड सितारों के प्यार में पड़ चुके हैं। कईयो को प्यार में सफलता मिली, तो कईयों का प्यार परवान चढऩे से पहले ही इतिहास बन गया। जी हां, ऐसी ही मोहब्बत थी देश के सबसे बड़े राज्य उत्तरप्रदेश के युवा व फैमस मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की। बेशक, यह यह लव स्टोरी अधूरी रह गई, लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि बहुत प्यारा व निराला था अखिलेश यादव का यह एक तरफा प्यार...। 


मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अखिलेश यादव, करीना कपूर को दिलो-जान से चाहते थे। अखिलेश ने इस बात का खुलासा खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था। हम आपको बता दें कि एक इवेंट में जब बॉलीवुड के पत्रकारों ने उनसे पूछा कि, उनकी फेवरेट हिरोइन कौन है, तो उन्होंने जवाब दिया- 'करीना कपूर'। इतना ही नहीं। अखिलेश यादव करीना कपूर खान के इतने बड़े दीवाने थे कि वे उनसे शादी भी करना चाहते थे। अखिलेश ने मजाक करते हुए कहा कि, यदि उनके पिता मुलायम सिंह करीना से शादी करने के लिए हामी भर देते, तो आज करीना कपूर खान नहीं, करीना कपूर यादव होतीं।

akshilesh1

यूं तो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की के वाइफ डिम्पल यादव भी किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं हैं। तभी तो डिम्पल को देखते ही अखिलेश उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। हम आपको बता दें कि डिम्पल अखिलेश यादव सांसद हैं। बहरहाल, अब देखना यह होगा कि इस अधूरी प्रेमकहानी पर किसी निर्माता की नजर जाती है या नहीं...। 




Kareena Kapoor