scriptभाई-बहनों के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहिएः हुमा कुरैशी | One should not work in movies with his brothers or sisters, said Huma Qureshi | Patrika News

भाई-बहनों के साथ फिल्म में काम नहीं करना चाहिएः हुमा कुरैशी

Published: Feb 28, 2016 01:22:00 pm

हुमा शनिवार को भोपाल में एक ज्वैलरी सीरीज लॉन्च करने के लिए मौजूद थीं

Huma Qureshi

Huma Qureshi

भोपाल। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि भाई के साथ फिल्म करके वे तो पागल हो गईं। उन्होंने कहा कि ऐसी गलती कभी नहीं करना चाहिए। हुमा शनिवार को भोपाल में एक ज्वैलरी सीरीज लॉन्च करने के लिए मौजूद थीं।

भाई के साथ काम करने से बड़ी चुनौती कुछ नहीं है-
हुमा कुरैशी ने कहा कि मैं अपने भाई साकिब सलीम के साथ हॉरर फिल्म कर रही हूं। मेरे लिए उसके साथ काम करने से बड़ी चुनौती कुछ नहीं है। हुमा ने कहा कि हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन एक्टिंग करते समय इससे काफी मुश्किल होती है। भाई छोटी-छोटी सी बात पर कहता था कि तू ऐसा नहीं करती थी, वैसा नहीं करती थी।

भाई-बहनों के साथ फिल्म नहीं करना चाहिए-
हुमा बोलीं कि मेरी सलाह है कि भाई-बहनों के साथ फिल्म नहीं करना चाहिए। हुमा ने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई पर यदि कोई बायोपिक बने तो मैं लक्ष्मी बाई का रोल करना चाहूंगी। उमर खालिद को सपोर्ट करने के सवाल को हुमा टाल गईं। उन्होंने कहा कि मैं इसका पॉलिटिकल फोरम पर दूंगी।

फिल्मों के बाद रेस्टोरेंट चेन खोलना चाहती हूं-
हुमा ने कहा कि वे काफी फूडी हैं और फिल्मों के बाद रेस्टोरेंट चेन खोलना चाहती हैं। हुमा ने बताया कि असल जीवन में हुमा बेहद बोरिंग, आलसी है। भाई साकिब सलीम के साथ हुमा प्रेत आत्माओं से लड़ती नजर आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ऑकुलस की हिंदी रीमेक है।

जेएनयू मुद्दे पर भड़क उठीं हुमा कुरैशी-
हालांकि जेएनयू मामले में उमर खालिद का सपोर्ट करने के सवाल पर ने कहा कि इस मामले में वह पॉलिटिकल फोरम पर ही जवाब देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो