script‘ऑपरेशन परिंदे’ में नए लुक में दिखेंगे राहुल देव, किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा | Operation Parindey: Rahul Dev Opens Up About His Character | Patrika News

‘ऑपरेशन परिंदे’ में नए लुक में दिखेंगे राहुल देव, किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा

locationमुंबईPublished: Feb 06, 2020 03:32:44 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

यह मूवी 28 फरवरी को रिलीज होगी। ‘ऑपरेशन परिंदे’ का निर्देशन संजय गढ़वी ने किया है। संजय इससे पहले ‘धूम’ और ‘धूम 2’ को निर्देशित कर चुके हैं …

Rahul Dev

Rahul Dev

अभिनेता राहुल देव की अपकमिंग फिल्म ‘ऑपरेशन परिंदे’ जेल ब्रेक की सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें अभिनेता बिल्कुल अलग अवतर में नजर आएंगे। हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने ने बताया, ‘इसकी स्क्रिप्ट मुझे बहुत रोचक लगी। यह एक ‘जेल ब्रेक’ की तरह है। एक व्यक्ति फरार हो जाता है और पुलिस के अधिकारी उसकी तलाश में जुटते हैं। दोनों एक-दूसरे को मात देने की कोशिश कर रहे हैं। मोंटी सिंह के मेरे चरित्र में गहराई है, वह भरोसेमंद है।
Operation Parindey
विलेन के किरदार में है राहुल देव
आगे उन्होंने कहा, ‘रचनात्मक दृष्टिकोण से जो मुझे वास्तव में पसंद है, वह यह है कि इसमें घिसे-पिटे शब्दों के प्रयोग से बचा गया है। इसके किरदारों में परिपक्वता है।’ इसमें अमित साध पुलिस ऑफिसर अभिनव माथुर की भूमिका में नजर आते हैं, जो कि इस ऑपरेशन को लीड कर रहा है। वहीं राहुल विलेन के किरदार में हैं, जो कि कैदियों को भगाने की साजिश रचते है।
Operation Parindey
28 फरवरी को होगी रिलीज
यह मूवी 28 फरवरी को रिलीज होगी। ‘ऑपरेशन परिंदे’ का निर्देशन संजय गढ़वी ने किया है। संजय इससे पहले ‘धूम’ और ‘धूम 2’ को निर्देशित कर चुके हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘अजब गजब लव’ थी, जो साल 2012 में आई थी। इस फिल्म के जरिए वह वापसी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो