scriptजब इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने सरेआम की अश्लील हरकतें, होना पड़ा शर्मिन्दा | Opps moments of Bollywood actress | Patrika News

जब इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने सरेआम की अश्लील हरकतें, होना पड़ा शर्मिन्दा

Published: Feb 02, 2018 05:28:16 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ऐसा हुआ, जब उनको अपनी हरकत के कारण शर्मिन्दा होना पडा

Bollywood Actress Opps Moment

Bollywood Actress Opps Moment

वैसे तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी छवि को साफ सुथरी रखने की पूरी कोशिश करती रहती हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर वे अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियां भी बटोरती रहती हैं। साथ ही कई बार उनके साथ कुछ एेसी घटनाएं हो जाती हैं जिसके चलते उनको काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसा कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हुआ, जब उनको अपनी हरकत के कारण शर्मिन्दा होना पडा। इस लिस्ट में ईशा गुप्ता से लेकर ऐश्वर्या रॉय तक का नाम शामिल है।
ईशा गुप्ता
ईशा गुप्ता को बॉलीवुड में बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है। ईशा गुप्ता ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था। ईशा ने इसकी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी। यह तस्वीर काफी वायरल हो गई थी, जिसके बाद काफी बवाल मचा था।

बिपाशा बसु
बिपाशा बसु की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में वह फुटबॉल स्टार क्रिस्टिनो रोनाल्डो को किस करती नजर आ रही थी। हालांकि यह तस्वीर काफी पुरानी है लेकिन इस तस्वीर की वजह से बिपाशा काफी सुर्खियों मे रही थी।
कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के साथ भी ऐसा कुछ हुआ था कि उनको भी शर्मिन्दा होना पडा था। दरअसल एक पार्टी के दौरान सिद्धार्थ माल्या और कैटरीना कैफ की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर मे सिद्धार्थ माल्या और कैटरीना कैफ के बीच ओप्स मोमेंट हो गया था। दरअसल सिद्धार्थ का हाथ कैटरीना की टी शर्ट में चला गया था। यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी की दो तस्वीरें काफी विवादों में रही थी। एक तस्वीर शिल्पा शेट्टी की एक बाबा के साथ थी। इस तस्वीर में शिल्पा को एक बाबा किस करते नजर आ रहे थे। वहीं रिचर्ड गेर और शिल्पा शेट्टी की और तस्वीर ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था।

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

बच्चन परिवार की बहु यानी ऐश्वर्या रॉय बच्चन की एक तस्वीर को लेकर काफी बवाल मचा था। दरअसल एले मैग्जीन के कवर पर छपी ऐश्वर्या की एक तस्वीर को इतना फोटोशॉप किया गया थी की उनकी त्वचा और चेहरे में फर्क साफ नजर आ रहा था।
अमीषा पटेल- बिपाशा बसु

बॉलीवुड की इन दो सबसे हॉट अभिनेत्रियों की एक तस्वीर पर काफी बवाल हुआ था। तस्वीर में अमीषा पटेल और बिपाशा बसु के बीच अजीब कमेस्ट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल इस तस्वीर में दोनों ने एक दूसरे को बांहो में ले रखा था।

राखी सावंत-मिका सिंह

बॉलीवुड की आइटम क्वीन राखी सावंत और मिका सिंह के किस के बारे में लगभग हर कोई जानता है। यह उनके जन्मदिन की पार्टी के दौरान हुआ था, जहां राखी को मीका ने जबरदस्ती किस किया था और तस्वीरे वायरल हो गई थीं।

पूजा भट्ट-महेश भट्ट

पूजा भट्ट का अपने ही पिता महेश भट्ट के साथ किस की ये तस्वीर सभी भारतीय प्रथाओं को तोड़ने वाली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो