नवाज बोले, हां गरीब हूं, पर किसी का मर्डर तो नहीं किया  
Sudha Verma
Publish: Feb, 23 2015 08:28:00 (IST)
नवाज बोले, हां गरीब हूं, पर किसी का मर्डर तो नहीं किया  

टि्वटर पर उड़े मजाक को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दकी का करारा जवाब, कहा उन्हें जो कहना है कहे

मुंबई। "बदलापुर" में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी का कहना है कि हां मैं गरीब आदमी हूं, लेकिन कोई मुझे खूनी तो नहीं कह रहा। ऎसा नवाज ने टि्वटर पर उड़े मजाक को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है।

दरअसल, टि्वटर पर किसी ने एक गरीब आदमी नाम से एक हैंडल बनाया है जिस पर प्रोफाइल पर नवाज की फोटो लगाई हुई है। फोटो को लेकर इस पर ट्वीट किया गया है, नवाजुद्दीन आपकी फोटो इसलिए लगाई है क्योंकि मेरी फोटो कोई नहीं खींचता। इसके अलावा कई कमेंट किए और नवाज का जमकर मजाक उड़ाया है।

खुद पर उड़े मजाक को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान नवाज ने कहा, हां मैं गरीब आदमी हूं। वे मुझे खूनी तो नहीं कह रहे। मुझे क्यों शर्मिदा होना चाहिए। शर्मिदा तो उसे होना चाहिए जिसने हैंडल के पीछे दिमाग लगाया है।

उन्होंन पहले कहा भी था, वह गरीब थे और खुद को सपोर्ट करने के लिए वॉचमैन की नौकरी करनी पड़ी थी। उन्होंने कहा, इसका क्या मतलब है। हर किसी का अतीत होता है। हम पहले गरीब थे लेकिन अब सब ठीक है। आपको जो कहना हो कहें, लेकिन आप मेरे टैलेंट पर सवाल नहीं उठा सकते। मैंने अपनी अभिनय क्षमताओं का उपयोग कि या और आज मैं यहां पर हूं।