PADMAAVAT BOX OFFICE COLLECTION: खिलजी पर भारी पड़ा पैडमैन, पहले दिन की ऐसी रही टक्कर...

By: Amit Singh
| Updated: 10 Feb 2018, 11:45 AM IST
PADMAAVAT BOX OFFICE COLLECTION: खिलजी पर भारी पड़ा पैडमैन, पहले दिन की ऐसी रही टक्कर...
padmaavat collection padman collection clash akshay kumar deepika

फिल्म पैडमैन के रिलीज होने के साथ ही पद्मावत को कड़ी टक्कर मिलनी शुरु हो गई है।

25 जनवरी को रिलीज हुई निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के करोड़ों के कमाई का सिलसिला अब भी जारी है। फिल्म हर दिन करोड़ो में कमाई कर रही हैं। फिल्म ने अब तक कुल तकरीबन 236 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। लेकिन माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म पद्‌मावत के तबाड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला कुछ धीरा पड़ जायेगा।

शुक्रवार के सटीक आंकड़े तो अभी तक नही आए हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि शुक्रवार को फिल्म पैडमैन ने तकरीबन 12-14 करोड़ का बिजनेस किया है और पद्मावत ने करीबन 5 करोड़ का। वैसे तो पद्मावत निर्देशक संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट बन गई है। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि पैडमैन के साथ दो-दो हाथ करने पर कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी।

बताते चले कि पैडमैन को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज से पहले जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और सांग को रिस्पांस मिला था ठीक उसी तरह का रिस्पांस फिल्म को भी मिला है। फिल्म में अक्षय कुमार की अदाकारी को काफी पंसद किया गया है। अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर की एक्टिंग भी काबिलेतारीफ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने काफी खूबसूरती से महिलाओं से जुड़े मुद्दे पीरियड्स को फिल्माया है।

अक्षय कुमार की पैडमैन को सबसे बड़ा फायदा उन तीन राज्यों से हो सकता है जहां पर फिल्म पद्मावत को रिलीज नही किया गया है। बड़े राज्य होने के कारण अब पैडमैन को बेशक इन तीन राज्यों से तो धमाकेदार ओपनिंग मिलनी तय ही है। जहां पर दूर दूर तक फिल्म पद्मावत रेस में नही है।

 

PADMAN:परिवार संग फिल्म देखने से पहले पढ़े ट्विंकल का ये बयान...

 

Akshay Kumar Deepika Padukone
Show More