scriptPADMAAVAT BOX OFFICE COLLECTION: खिलजी पर भारी पड़ा पैडमैन, पहले दिन की ऐसी रही टक्कर… | padmaavat collection padman collection clash akshay kumar deepika | Patrika News

PADMAAVAT BOX OFFICE COLLECTION: खिलजी पर भारी पड़ा पैडमैन, पहले दिन की ऐसी रही टक्कर…

Published: Feb 10, 2018 11:45:14 am

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म पैडमैन के रिलीज होने के साथ ही पद्मावत को कड़ी टक्कर मिलनी शुरु हो गई है।

padmaavat collection padman collection clash akshay kumar deepika

padmaavat collection padman collection clash akshay kumar deepika

25 जनवरी को रिलीज हुई निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के करोड़ों के कमाई का सिलसिला अब भी जारी है। फिल्म हर दिन करोड़ो में कमाई कर रही हैं। फिल्म ने अब तक कुल तकरीबन 236 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। लेकिन माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होने के बाद फिल्म पद्‌मावत के तबाड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला कुछ धीरा पड़ जायेगा।
https://twitter.com/hashtag/Padmaavat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शुक्रवार के सटीक आंकड़े तो अभी तक नही आए हैं लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि शुक्रवार को फिल्म पैडमैन ने तकरीबन 12-14 करोड़ का बिजनेस किया है और पद्मावत ने करीबन 5 करोड़ का। वैसे तो पद्मावत निर्देशक संजय लीला भंसाली, दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट बन गई है। लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि पैडमैन के साथ दो-दो हाथ करने पर कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ेगी।
https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताते चले कि पैडमैन को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज से पहले जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर और सांग को रिस्पांस मिला था ठीक उसी तरह का रिस्पांस फिल्म को भी मिला है। फिल्म में अक्षय कुमार की अदाकारी को काफी पंसद किया गया है। अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर की एक्टिंग भी काबिलेतारीफ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार में हैं। फिल्म के निर्देशक आर बाल्की ने काफी खूबसूरती से महिलाओं से जुड़े मुद्दे पीरियड्स को फिल्माया है।

अक्षय कुमार की पैडमैन को सबसे बड़ा फायदा उन तीन राज्यों से हो सकता है जहां पर फिल्म पद्मावत को रिलीज नही किया गया है। बड़े राज्य होने के कारण अब पैडमैन को बेशक इन तीन राज्यों से तो धमाकेदार ओपनिंग मिलनी तय ही है। जहां पर दूर दूर तक फिल्म पद्मावत रेस में नही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो