PADMAAVAT: करणी सेना को यूं चिढ़ा रहे हैं दीपिका के फैन्स !

By: Amit Singh
| Updated: 26 Jan 2018, 07:47 PM IST
PADMAAVAT: करणी सेना को यूं चिढ़ा रहे हैं दीपिका के फैन्स !
padmaavat

दीपिका के कुछ फैन्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर दीपिका के खुले समर्थन में उतर आए हैं।

साल की सबसे ज्यादा विवादित रही फिल्म पद्मावत रिलीज हो चुकी है। एक तरफ फिल्म पर लगातार विरोध चालू है जिसके कारण फिल्म राजस्थान समेत कुल ४ राज्यों में रिलीज भी नही हो पायी है वहीं दूसरी तरफ फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला भी चालू है। बता दें कि फिल्म ने सिर्फ अपने पेड शो से ही तकरीबन 5 करोड़ रुपये कमा लिए है इसके साथ ही अगर पहले दिन की कमाई की बात करें तो वो भी करीब २० करोड़ के आस पास बताई जा रही है। साफ झलकता है कि फिल्म के प्रति लोगो का कैसा के्रज है।

इस के्रज की झलक का ही एक किस्सा सामने आया है, दरअसल दीपिका के कुछ फैन्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर दीपिका के खुले समर्थन में उतर आए हैं। खास तौर पर जिन्होंने भी फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा है। दरअसल दीपिका के कुछ फैन्स ने @dp1stday1stshow नाम से ट्विटर एकाउंट बनाया है। जो आजकल खास चर्चा का विषय बना हुआ है। ना सिर्फ देश से बल्कि विदेशों से भी लोग इस हैशटैग के साथ दीपिका के फैंस एकजुट होकर पद्मावत की रिलीज को CELEBERATE कर रहे हैं। दीपिका ने भी इस group को धन्यवाद बोला है।


गौरतलब है कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत गुटों जैसे 'करणी सेना' ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म की कहानी रानी 'पद्मावती' पर फिल्माई गई है। फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स पद्मावती का खिलजी के साथ भी फिल्माया गया है जो इतिहास के साथ एक खिलवाड़ है। इसके बाद विवाद बढ़ता गया,कुछ राज्यों में तो फिल्म बैन भी कर दी गई। पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था।लेकिन विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे खिसकाना ही सही समझा।फिल्म में दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं।

Deepika Padukone