रिलीज से पहले ही PADMAAVAT ने पछाड़ा TIGER और BAHUBALI को, जानिए कैसे..

By: Amit Singh
| Updated: 23 Jan 2018, 04:54 PM IST
रिलीज से पहले ही  PADMAAVAT ने पछाड़ा TIGER और BAHUBALI  को, जानिए कैसे..
PADMAAVAT TIGER ZINDA HAI BAHUBALI2

इसी बीच ये भी खबर आई है कि फिल्म की डिमांड को देखते हुए सिनेमाघरों में काफी जगह टिकटों के दाम बढ़ा दिए गए है

फिल्म पद्मावत पर जहां एक तरफ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सिनेमाघर लगातार फुल होते जा रहे है। कई बड़े शहरों में फिल्म के कई शो अभी से हाउसफुल हो चुके है तो कई शो तेजी से हाउसफुल हो रहे है। फिल्म को लेकर कई जगह विरोध चल रहा है तो कई जगह फिल्म को देखने का गजब का क्रेज भी है।

इसी बीच ये भी खबर आई है कि फिल्म की डिमांड को देखते हुए सिनेमाघरों में काफी जगह टिकटों के दाम बढ़ा दिए गए है। कुछ जगह तो फिल्म का टिकट 2400 रुपये तक पहुंच गया है। तो कुछ जगह 2200 रुपये। दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों के तो ऐसे हालात है कि टाइगर जिन्दा है और बाहुबली 2 की टिकटों के दामों को एक कर दे तब जाकर कहीं पद्मावत फिल्म की टिकट खरीदी जा सकती है।

इसके साथ ही देश की उच्चतम न्यायालय ने राजस्थान और मध्य प्रदेश सरकार की ओर से दायर याचिका को निरस्त करते हुए कहा है कि फिल्म पद्मावत को पूर देश में रिलीज किया जाएगा। इस पर हम किसी तरह की रोक नहीं लगा सकते हैं। इस फैसले के बाद अब साफ हो गया है कि फिल्म 25 जनवरी को पूरे देश में रिलीज होगी।

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर कुछ राजपूत गुटों जैसे 'करणी सेना' ने आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि फिल्म की कहानी रानी 'पद्मवती' पर फिल्माई गई है। फिल्म में कुछ अंतरंग सीन्स पद्मावती का खिलजी के साथ भी फिल्माया गया है जो इतिहास के साथ एक खिलवाड़ है। इसके बाद विवाद बढ़ता गया,कुछ राज्यों में तो फिल्म बैन भी कर दी गई। पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज होना था।लेकिन विवाद को बढ़ता देख फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीजिंग डेट को आगे खिसकाना ही सही समझा।फिल्म में दीपिका पादुकोण से लेकर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं।

Deepika Padukone
Show More