script

ये बॉलीवुड फिल्म तोड़ेगी प्रभास की बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, जानिए कैसे?

Published: Sep 13, 2017 07:36:03 pm

ये बॉलीवुड फिल्म तोड़ेगी प्रभास की ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड…हुआ बड़ा खुलासा

bahubali 2

bahubali 2

बॉलीवुड की एक फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तैयार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘पद्मावती’ की। यकीन तो नहीं होता कि कोई प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ेगा। लेकिन ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है। आपको पता है रिलीजिंग के पहले ही इस फिल्म ने ‘बाहुबली’ का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ फिल्म बाहुबली से 500 ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होगी और 8,000 स्क्रीन्स पर लगेेगी। जो एक बड़ा रिकॉर्ड कायम करती है। फिल्म का बजट करीब 175 करोड़ है। फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर 12 करोड़ तक खर्च होने का प्लान है। वहीं स्टार कास्ट भी दमदार है।

हालांकि, अब तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। फिल्म का अब कुछ हिस्सा शूट के लिए बचा हुआ है उसके बाद फिल्म बनकर रिलीज के लिए तैयार है। हम सभी जानते हैं कि ‘पद्मावती’ बॉलीवुड की उन फिल्मों में से एक है जो साउथ की ‘बाहुबली’ फिल्म को टक्कर दे सकती है। फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म का काम अभी खत्म नहीं हुआ है इसलिए अब अगले साल यानी 2018 के शुरुवात में रिलीज की जाएगी।

जैसा कि सभी को मालूम है कि जिस दिन से भंसाली ने फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू की है उस दिन से उन्हें हर जगह कोई न कोई विवाद का सामना करना पड़ा है। पहले जयपुर में करणी सेना ने सेट पर तोड़फोड़ की और भंसाली की पिटाई भी की। इसके बाद महाराष्ट्र फिल्म सेट पर गिरकर एक मजदूर की हत्या और बाद में सेट पर आग भी लगी। इस तरह ये फिल्म बनने से पहले कई परेशानियों का सामना कर चुकी है।

बता दें कि फिल्म की कहानी की तो अल्लाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती पर बनी है। जिनके रोल की भूमिका रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण निभा रहे है और फिल्म में राजा रतन सिंह का रोल शाहिद कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्म के सभी किरदारों को तगड़ी फीस भी मिली है। बताया जा रहा है कि खुद दीपिका पादुकोण ने 12 करोड़ रुपए फीस ली है जो आज बॉलीवुड में सबसे महंगी फीस है।

ट्रेंडिंग वीडियो