scriptTRAILER OUT: रानी #padmavati का इंतजार हुआ खत्म, दीपिका, रणवीर और शाहिद अपने किरदारों में हैं लाजवाब | padmavati movie trailer out starring deepika ranveer and shahid kapoor | Patrika News

TRAILER OUT: रानी #padmavati का इंतजार हुआ खत्म, दीपिका, रणवीर और शाहिद अपने किरदारों में हैं लाजवाब

Published: Oct 09, 2017 02:02:48 pm

Submitted by:

Riya Jain

TRAILER OUT: रानी #padmavati का इंतजार हुआ खत्म, दीपिका, रणवीर और शाहिद अपने किरदारों में हैं लाजवाब

padmavati

padmavati

आखिरकार इतने दिनों का इंतजार हुआ खत्म। जी हां फाइनली निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में दीपिका पादुकोण , शाहिद कपूर और रणवीर सिंह तीनों की तिगड़म काफी दिलचस्प दिखाई दे रही हैं।

लेकिन कहना गलत नहीं होगा की इस बार भले ही रणवीर सिंह एक नेगेचिव रोल निभा रहे हैं लेकिन फिल्म में उनकी जानदार एक्टिंग ने अच्छे अच्छों के होश उड़ा दिए हैं। फिल्म में दीपिका का गैटअप भी उनपर काफी फब रहा है। साथ ही शाहिद कपूर इस फिल्म का एक्स फैक्टर नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा की इस तरह की फिल्म में वे पहली बार काम कर रहे हैं।

यकीनन फिल्म में संजय लीला भंसाली की मेहनत साफ दिखाई दे रही हैं। जिस तरह से फिल्म के ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है वे तारीफ करने योग्य है। अपने सैट्स बनाने के लिए मशहूर संजय इस बार भी पर्दे पर एक नया नजारा दिखाने वाले हैं। ट्रेलर देखकर ये साफ कहा जा सकता है की संजय की ये फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मों को पीछे छोड़ देगी।

जैसा की हम सब जानते हैं इस फिल्म में रणवीर सिंह पद्मावती के प्यार में पागल खलनाक आशिक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उस किरदार में घुसने के लिए रणवीर ने अपनी जी जान लगा दी। सुनने में आया था की इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने अपार्टमेंट में हफ्तों तक बंद रखा, ताकि वो अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें।

कहा जा रहा है की इस किरदार के चलते रणवीर अपने असली व्यक्तित्व को पूरी तरह से भूलते जा रहे हैं। कहा जा सकता है की वे उस किरदार से बाहर नहीं आ पा रहे। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

खबर है की इस परेशानी के चलते दोस्तों ने उन्हें मनोचिकित्सक को दिखाने की सलाह दी है।

बता दें पद्मावती इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें रणवीर के अलावा फिल्म में शाहीद कपूर राजा रतन सिंह, दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

कहा जा रहा था की की फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है। अब फिल्म 2018 की अप्रेल में रिलीज की जाएगी। दरअसल फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स कुछ अधिक मात्रा में रखे गए हैं जिसकी वजह से अभी तक उनपर काम चल रहा था। साथ ही स्टार कास्ट के कई सीन की शूटिंग भी अभी बाकी थी। इसी वजह से संजय ने फिल्म के रिलीज को आगे बड़ाने का निर्णय लिया था। लेकिन तमाम अड़चनों के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो