scriptपद्मावती के विरोध में करणी सेना ने कोटा के मॅाल में की तोड़फोड़, देखें वीडियो… | padmavati rajput karni sena members vandalised a mall in kota video | Patrika News

पद्मावती के विरोध में करणी सेना ने कोटा के मॅाल में की तोड़फोड़, देखें वीडियो…

Published: Nov 15, 2017 09:03:46 am

Submitted by:

Riya Jain

पद्मावती के विरोध में करणी सेना ने कोटा के मॅाल में की तोड़फोड़, देखें वीडियो…

Padmavati

Padmavati

जैसा की हम सब जानते हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती जबसे बनी हैं विवादों के कटघरे में खड़ी दिखाई दे रही है। फिल्म के बनने से लेकर प्रोमो रिलीज तक इसने कई हंगामें किए हैं। हर बीतते दिन के साथ इस फिल्म से एक नया विवाद जुड़ता चला जा रहा है।
खबरों की माने तो कल राजस्थान के शहर कोटा के एक मॉल में राजपूत करणी सेना के कुछ लोगों ने तोड़-फोड़ की है। बताया जा रहा है कि लोगों ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मॉल के थियेटर में फिल्म पद्मावती का ट्रेलर दिखाया जा रहा था। एएनआई ने मॉल के इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके इस खबर की जानकारी दी है।

 

https://twitter.com/hashtag/Rajasthan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो आप पायेंगे कि इसमें कई लोगों का झुंड मॉल में घुसकर तोड़-फोड़ कर रहा है। इसके साथ-साथ जो लोग मॉल में बवाल मचा रहे हैं वो वीडियो में गाली देते हुए भी सुनाई दे रहे हैं। झुंड लगातार करणी सेना ज़िंदा बाद के नारे भी लगा रहा हैं। बता दें इस विवाद के बाद पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस विवाद के बाद जब राजस्थान के होम मिनिस्टर गुलाब चंद कटारिया से बात की गई तो उन्होंने बताया की,- लोकतंत्र में हर किसी को अपना विरोध दर्ज कराने का अधिकार है लेकिन यह विरोध लोकतांत्रिक होना चाहिए। अगर कोई कानून को अपने हाथ में लेता है तो उसको सजा दी जायेगी। मुझे मिली जानकारी के मुताबिक मॉल में तोड़-फोड़ करने वाले लोगों में से अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस फिल्म में बॅालीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ ही चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले हैं। बता दें पद्मावती इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। कहा जा रहा था की की फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है। अब फिल्म 2018 की अप्रेल में रिलीज की जाएगी। दरअसल फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स कुछ अधिक मात्रा में रखे गए हैं जिसकी वजह से अभी तक उनपर काम चल रहा था। साथ ही स्टार कास्ट के कई सीन की शूटिंग भी अभी बाकी थी। इसी वजह से संजय ने फिल्म के रिलीज को आगे बड़ाने का निर्णय लिया था। लेकिन तमाम अड़चनों के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो