scriptपद्मावती के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से उत्साहित सितारे, अब तक देख चुके हैं 15 मिलियन | Padmavati : Ranveer Deepika thank fans for overwhelming response | Patrika News

पद्मावती के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से उत्साहित सितारे, अब तक देख चुके हैं 15 मिलियन

Published: Oct 10, 2017 05:07:55 pm

‘पद्मावती’ के ट्रेलर की प्रतिक्रिया से उत्साहित सितारे, अब तक देख चुके हैं 15 मिलियन, आप भी देखें!….

Padmavti

Padmavti

आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में शीर्ष भूमिका निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ऐतिहासिक फिल्म के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया है। उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इन प्रतिक्रियाओं से काफी उत्साहित हैं। दीपिका ने ट्वीट किया, ‘मैं जो खुशी आज महसूस कर रही हूं, उसे यहां तक कि जाहिर करने की शुरुआत भी नहीं कर सकती। मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है, ‘क्या मैं इतने प्यार और प्रशंसा के लायक हूं। और जब मैं चाहूं, कह सकती हूं कि बहुत बहुत धन्यवाद।’संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

https://twitter.com/SrBachchan/status/917459706389467136?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत दृश्य, बारीक कारीगरी से सजे परिधान, खूबसूरत आभूषण और ऐसी भव्यता को दिखाया गया है, जो फिल्म प्रेमियों को ‘पद्मावती’ की ओर आकर्षित करेगा। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म राजपूतों की वीरता की कहानी है। रणवीर ने ट्वीट कर दोस्तों, मीडिया और दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा,’दिल की गहराइयों से उन सभी का धन्यवाद जो हमारे ट्रेलर पर प्रेम और प्रशंसा बरसा रहे हैं।’फिल्म उद्योग भव्य सिनेमा दिखाने के लिए भंसाली के दृष्टिकोण की प्रशंसा करता रहा है। तीसरी बार साथ काम कर रहीं दीपिका और साथ में रणवीर की प्रशंसा करते हुए भंसाली ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह को ‘क्रेजी जीनियस’ और ‘मास्टर क्राफ्टमैन’ बताया, जिन्होंने इस फिल्म के लिए लड़ाई की, पीडि़त हुए और बलिदान किया।

 

https://twitter.com/RanveerOfficial/status/917495557429645313?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले दोनों ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ नजर आ चुके हैं। वहीं रणवीर सिंह ने कहा, ‘इस ट्रेलर की सफलता उनकी निपुण दृढ़ता का एक वसीयतनामा है।’ शाहिद ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि वह इस प्यार से अभिभूत हैं और इसके लिए उन्होंने धन्यवाद भी किया।’पद्मावती’ वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत है।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/917436904840335368?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/deepikapadukone/status/917437098122235905?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो